New Maruti Suzuki Swift 2023: देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक मारुति सुजुकी ने एक बार फिर से पूरे बाजार में तहलका मचा कर रख दिया है. इस बार मारुति सुजुकी ने अपना सपोर्ट लुक पेश करके बाकि ऑटोमोबाइल कंपनियों के छक्के छुड़ा दिए हैं. मारुति सुजुकी की नई हैचबैक कार स्विफ्ट का नया मॉडल लॉन्च हो गया है जिसके बाद से मार्केट में इस गाड़ी का क्रेज और डिमांड बहुत ज्यादा देखने को मिल रही है. अबकी बार मारुति स्विफ्ट हैचबैक कार में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे इसी के साथ ही आपको इसमें नया स्पोर्टी लुक भी देखने को मिलेगा. चलिए विस्तार से जानते है New Maruti Suzuki Sport कार के फीचर्स के बारे में.

New Maruti Suzuki Swift Sport लुक के फीचर्स

आपको बता दें, इस बार की नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट में एक अनोखा स्पॉट लुक दिया गया है जो पिछली मारुति सुजुकी स्विफ्ट में नहीं दिया गया था. इस बार ये एक नए और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है. 2023 Maruti Swift में बड़ा रेडिएटर ग्रिल, नए डिजाइन वाले हेडलैंप और फ्रंट बंपर दिया गया है. इस मारुती स्विफ्ट में नए अलॉय व्हील, बोल्ड शोल्डर क्रीज और नए ORVMs भी दिया है. पिछली स्विफ्ट की तुलना में इस नई कार में टेललैंप्स को भी अपडटेड कर के दिया गया है. इसके साथ ही मारुती सुजुकी स्विफ्ट में नए डिज़ाइन हाइलाइट्स में बड़े, ड्यूल-टोन अलॉय व्हील, नए बॉडी पैनल, ब्लैक-आउट पिलर, रूफ माउंटेड स्पॉइलर दिया गया है.

इस गाड़ी की इंटीरियर की बात करें तो इंटीरियर डिजाइनिंग भी इसकी काफी शानदार और सपोर्ट लुक में की गई है जो मौजूदा स्विफ्ट से बिल्कुल हटकर है और इसमें कई ज्यादा एडवांस फीचर्स भी दिए गए है. माइलेज की बात करें तो कंपनी का यह दावा है कि इसमें आपको ज्यादा माइलेज देखने को मिलेगा. इन सभी फीचर्स के साथ यह नई मारुति स्पॉट स्विफ्ट आपको बाजार में मिल रही है जो बाकी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है.