MG ZS EV 2022 price and features
MG ZS EV 2022 price and features

Low Price Electric Car in India: इंडिया की अपनी देशी कंपनी MG Motor ने इलेक्ट्रिक व्हीकल में सभी को कड़ी टक्कर दी है। अपने लुक और रुतबे के लिए पहचानी जाने वाली एमजी मोटर ने इलेक्ट्रिक ZS EV को लॉन्च कर दिया है। अपनी पूरी तरह से इलेक्ट्रिक ZS EV का फेसलिफ्ट वर्जन इंडिया में बिकने के लिए उतार दिया गया है। नई MG ZS EV 2022 में अब तक की सबसे ज्यादा रेंज देने की क्षमता है। इसके लिए बड़े बैटरी पैक लगाए गए हैं। नई ZS EV 2022 में 50.3 kWh की बैटरी भी शामिल की गई है। सिंगल चार्ज में एमजी मोटर की यह इलेक्ट्रिक कार 461 किलोमीटर चलती है।

MG ZS EV Price

2022 MG ZS EV में केबिन के अंदर मोबाइल डिवाइस के लिए वायरलेस चार्जिंग का फीचर दिया गया है। MG ने फेसलिफ्ट ZS EV ऑल-इलेक्ट्रिक एक्साइट मॉडल को 21.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में लॉन्च किया गया है। इसके हाई-एंड मॉडल, एक्सक्लूसिव, की कीमत 25.88 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है। यह आज से खरीद के लिए उपलब्ध है।

MG ZS EV Features

फीचर्स की बात करें तो MG ZS EV में बेहतर सेफ्टी फीचर्स होंगे, जिसमें प्रॉक्सिमिटी डिटेक्शन के लिए बेहतर सेंसर, आसपास की दृश्यता बढ़ाने के लिए कैमरे शामिल हैं। नई एमजी जेडएस ईवी में फ्रंट-कवर ग्रिल और चार्जिंग सॉकेट के साथ आती हैं। इसमें सनरूफ और छह एयर बैग के साथ 17-इंच के नए डिजाइन किए गए व्हीलस मिलते हैं। . नई ZS EV में, LED हेडलैम्प्स, DRLs, नया बम्पर और नया टेल-लाइट डिजाइन दिया गया है।

MG ZS EV Full Specification

नई ZS EV 2022 में 10.1 इंच HD टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android और Apple CarPlay कनेक्टिविटी से लैस है। ZS EV के साथ ग्राहकों को 5-वे चार्जिंग इकोसिस्टम मिलता है। जिसमें घर / ऑफिस में फ्री-ऑफ-कॉस्ट एसी फास्ट-चार्जर, पोर्टेबल इन-कार चार्जिंग केबल, डीलरशिप पर डीसी सुपरफास्ट चार्जिंग स्टेशन, 24×7 चार्ज-ऑन- जाने की सुविधा (5 शहरों में) मिलती है। नई ZS EV में रियर पैसेंजर्स के अलावा कंफर्ट के लिए रियर एयर कंडीशनिंग वेंट भी दिए गए है। MG Motor ने ZS EV को 2020 में पेश किया गया था। इसकी अबतक करीब 4000 बिक्री दर्ज हुई है। MG ने सेगमेंट में 27 प्रतिशत मार्केट शेयर लेकर भारत में दूसरा सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार कंपनी बनने की दौड़ में है।

Latest News