Moto E32s
Moto E32s

Moto E32s Smartphone:  यूँ तो मार्किट में कई सारे स्मार्टफोन आते लेकिन आज जिस स्मार्टफोन के बारे हम बात कर रहे है उसने मार्किट में उथल-पुथल मचा रखा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोटरोला का फोन मार्केट में सबसे अच्छा और अच्छा टिकने वाला स्मार्टफोन रहता है। इस स्मार्टफोन की मजबूती और इसकी क्वालिटी ही लोगों को बहुत पसंद आती है। इस स्मार्टफोन ने मार्केट में इतना तहलका मचा दिया है कि Oppo और Vivo भी इसके आगे कुछ नहीं है।

दरअसल जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उसका नाम Moto E32s है। इस स्मार्टफोन में आपको कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 90 हर्ट्ज डिस्प्ले देती है। चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है।

Moto E32s के जबरदस्त फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ मिलता है। वही इस फोन के बैक पैनल पर आपको तीन रियर कैमरे मिलते हैं जिसमे 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर भी मिलता है। बात अगर सेल्फी की करें आपको इस स्मार्टफोन फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी मिलता है।

Moto E32s की बैटरी

आपको इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी37 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए 680 मेगाहर्ट्ज IMG PowerVR GE8320 जीपीयू का यूज़ किया गया है। बात अगर सेफ्टी की करें तो आपको इसमें 10 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी फोन में मिलती है। वही इस फोन में वाई-फाई 802.11एसी, यूएसबी टाइप-सी, 4जी एलटीई, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, जीपीएस, ए-जीपीएस सपोर्ट मिलते है।

Moto E32s की कीमत

इस फोन में आपको दो कलर वेरिएंट्स मिलते हैं। सबसे पहला तो है स्लेट ग्रे और दूसरा मिस्टी सिल्वर है। इस मोटोरोला स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है।

Latest News