Tata Nano Electric Variant Launching Soon: मारुति ऑल्टो की टेंशन अब काफी बढ़ गई है क्योंकि भारतीय बाजार में अब आने वाला है टाटा नैनो का इलेक्ट्रिक वैरिएंट. जी हां दोस्तों टाटा अब अपनी नैनो को इलेक्ट्रिक सेगमेंट में स्टाइलिश लुक, बेहतरीन फीचर्स और कम दाम में पेश करने वाली है.

वर्तमान समय में एक से बढ़कर एक दमदार और धांसू गाड़ियां लॉन्च की जा रही है. जहां एक और लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है, इसी सब को देखते हुए ज्यादातर ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने इलेक्ट्रिक गाड़िया लॉन्च कर रही है. जहां टाटा नैनो पर एक वक्त ऐसा भी आया था जब इस गाड़ी को बंद कर दिया गया था तो वहीं टाटा नैनो अब अपने नए इलेक्ट्रिक अवतार में एंट्री करने वाली है और ये Nano इलेक्ट्रिक कार सीधी मारुति ऑल्टो को टक्कर देने वाली है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि नैनो की इस इलेक्ट्रिक कार को जल्द ही 2023 में लॉन्च कर दिया जाएगा. आइए जानते हैं कि इस नैनो इलेक्ट्रिक कार में क्या कुछ फीचर्स मिलने की संभावना है.

Tata Nano Electric Variant के फीचर्स

नैनो के इस इलेक्ट्रिक वैरिएंट को एक अलग ही लुक दिया गया है जो की देखने में एक दम स्टाइलिश और सुंदर लगेगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि पहले वाली टाटा नैनो में जो इंजन इस्तेमाल किया गया था उसके मुकाबले नई इलेक्ट्रिक नैनो कार में दमदार और ज्यादा पावरफुल इंजन दिया जाएगा.

आपको बता दे टाटा की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार टाटा टियागो है जिसकी कीमत 8.50 लाख रुपए से लेकर लगभग 11.79 लाख तक है. फिलहाल इस नई नैनो इलेक्ट्रिक कार की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है. जैसे ही कंपनी इसके लॉन्च होने का ऐलान करेगी उसके बाद ही आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का खुलासा कर दिया जाएगा.