Renault 7 seater car
Renault 7 seater car

इंडिया में फॅमिली के उद्देश्य से और टैक्सी से उद्देश्य से सबसे ज्यादा 7 सीटर कारों की डिमांड रहती है। मार्केट में 7 सीटर्स की डिमांड को देखते हुए बड़ी कंपनियों ने कई विकल्प उतारे है। इंडिया में कम कीमत की कार लॉन्च करने वाली रेनो ट्राइबर ने अपनी 7 सीटर कार से सभी का दिल जीत लिया है। कंपनी अपनी 7 सीटर कार की अब तक 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स बेच दी है।

जैसा कि आपको पहले बताया यह कार इंडिया की सबसे किफायती थ्री रो 7 सीटर कार है। इस कार की भारत में शुरुआती कीमत 5.76 लाख रुपये है। यहीं कारण है कि ग्राहकों ने इस कार को खूब पसंद किया और कंपनी इसकी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल करने में कामयाब रही है।

Low Price 7 Seater Car

यह कार न केवल किफायती होने के चलते आपके बजट में फिट है बल्कि सेफ्टी के मामले में भी यह कार लाजवाब है। Global NCAP क्रैश टेस्टिंग में इस कार को 4 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली थी। यह सेफ्टी स्कोर इसे अपने सेगमेंट की कारों में सबसे सुरक्षित कारों में से एक बनाता है।

कंपनी ने इसे चार ट्रिम्स में उतारा है। इनमें RXE, RXL, RXT और RXZ वेरिएंट्स शामिल हैं। RXE के अलावा सभी वेरिएंट्स में ग्राहकों को मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प मिलेगा। इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 5.30 लाख रुपये है, जो इसके टॉप एंड वेरिएंट पर 7.65 लाख रुपये तक जाती है।

इसमें 999 सीसी का 3-सिलिंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका इंजन 6250 आरपीएम पर 72 PS की मैक्सिमम पावर और 3500 आरपीएम पर 96Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। नई Renault Triber के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

Latest News