mahindra bolero 2023
Upcoming Mahindra Bolero

New Mahindra Bolero: इंडिया में महिंद्रा बोलेरो एसयूवी के चाहने वाले बड़ी संख्या में है। महिंद्रा बोलेरो का अपडेटेड वेरिएंट Mahindra Bolero Neo मार्केट में उतारा गया है। लेकिन लोगों की रूचि अभी तक भी पुरानी बोलेरो के अपडेटेड वेरिएंट में ही है। देखने में आया है कि सिर्फ ड्यूल एयरबैग्स के साथ अभी महिंद्रा ने अपनी बोलेरो 2022 को लॉन्च किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बोलेरो को और भी अपडेटेड फीचर्स के साथ न्यू लुक दिया जा सकता है। नई महिंद्रा बोलेरो को अगली साल के अंत तक आकर्षक लुक दिया जाएगा।

न्यू बोलेरो एसयूवी में नया मोनोटोनस कलर स्कीम की योजना है , न्यू बोलेरो में डबल-टोन आउटडोर शेड दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी कंट्रास्ट ड्यूल-टोन के साथ एक आकर्षक लाल रंग का विकल्प भी उतारेगी। वर्तमान में बोलेरो को लेसाइड ब्राउन, मिस्ट सिल्वर और डायमंड व्हाइट के वेरिएंट उतारा गया है। 2022 महिंद्रा बोलेरो फेसिलिफ्ट के डिजाइन और लुक में कोई ख़ास बदलाव नहीं किया गया है। अपकमिंग बोलेरो को स्कॉर्पियो क तरह धांसू लुक दिया जाएगा। न्यू स्कॉर्पियो को भी पहले से धांसू लुक देकर नए नाम के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है। न्यू बोलेरो 2022 डबल एयरबैग से लैस है।

अपकमिंग बोलेरो को इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स वितरण के साथ ही पार्किंग सेंसर के साथ उतारा जाएगा। एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और स्पीड अलर्ट भी सिक्योरिटी के लिहाज से दिया जाएगा। नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में एक ट्वीड डैशबोर्ड दिया जाएगा। डिजिटल कंसोल भी दिया जाएगा। कार में ब्लूटूथ एंट्री, ब्लूटूथ सक्षम ऑडियो सिस्टम भी दिया जाएगा। मैनुअल एसी यूनिट और ऑक्स कनेक्शन भी वर्तमान वेरिएंट में दिया गया है।

न्यू महिंद्रा बोलेरो फीचर्स

2022 महिंद्रा बोलेरो फेसिलिफ्ट में 1.5 लीट 3-सिलेंडर mhawk डीजल के विकल्प दिए गए हैं। यह इंजन 75bhp की अधिकतम पावर और 210 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसे 2WD सिस्टम के साथ सप्लाई दी जाती है। महिंद्रा बोलेरो 2022 की कीमत 8.71 लाख – 9.70 लाख रुपये है।

timesbull.com के मुताबिक अपकमिंग बोलेरो को 2023 में उतारा जा सकता है। इससे पहले महिंद्रा अपनी स्कॉर्पियो और XUV पर काम कर रहा है। जल्द स्कॉर्पियो की लॉन्चिंग होगी।

Latest News