alto 800
alto 800

जब भी कोई गाड़ियों की मजबूती की बात करता है, तो सबसे पहले मारुति की गाड़ियों का ज़िक्र जरूर होता है. आपने भी कभी ना कभी अल्टो तो जरूर चलाने का ट्राई किया होगा. अब मारुति भारतीय बाजार में खतरनाक एंट्री के साथ न्यू लुक में Alto800 को पेस करेगी. अब देखना यह होगा कि अल्टो अपने लुक से किस किस गाड़ी को टक्कर देगी.

मिलेंगे 4 एयरबैग्स

नई पॉलिसी के तहत अपकमिंग कारों में अब से 6 एयरबैग्स दिए जाएंगे। लेकिन यह नियम अभी तक पैसेंजर कारों के लिए ही लागू किया गया है

जानिए जबरदस्त लुक

सूत्रों के मुताबिक, टेस्टिंग के दौरान देखा गया है कि मारुति अल्टो का यह नया मॉडल मौजूदा अल्टो से काफी अलग है. यह लंबी और चौड़ी है.आल्टो का यह 2022 मॉडल नई ग्रील, बड़े स्वेप्ट बैक , जबरदस्त हैड लैंप और नया बंपर साथ ही साथ स्केलपटेड बंपर की सुविधा भी उपलब्ध है.इसके फ्रंट में नया डिजाइन दिया गया है .बंपर और टेलगेट में भी काफी बदलाव देखा गया है. साथ ही यह नया मॉडल पुरानी अल्टो से हल्का बताया जा रहा है.

जानिए दमदार माइलेज

इस दमदार 6 सीटर फैमिली कार के माइलेज के बारे में बताया जाए तो यह 35 का average देगी. यह दमदार गाड़ी 40 किलोमीटर तक का माइलेज उपलब्ध करेगी. इस मॉडल की बुकिंग भी चालू कर दी गई है. यह नया मॉडल स्विफ्ट जैसी गाड़ी को भी देगी टक्कर.

आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से बुक करा सकते है.इस साल के आखिरी में अल्टो को लांच किया जा सकता है. साथ ही नेक्स्ट जनरेशन स्विफ्ट भी आपको आने वाले महीनों में देखेगी. यह दमदार गाड़ी हल्की, लंबी और ग्राउंड क्लीयरेंस होंगी.

जानिए फीचर्स

इसमें जबरदस्त नए फीचर्स देखने को मिलेंगे. जैसे कि डेस्क बोर्ड और सेंट्रल कांसोल. टचस्क्रीन इनफ़ोर्टमेंट सिस्टम मिलेगा. सेमी डिजिटल कंसोल, इंजन स्टार्ट और स्टॉप बटन उपलब्ध होगा. और यह आपको दमदार और जबरदस्त राइड उपलब्ध करेंगे. साथ ही नेक्स्ट जनरेशन स्विफ्ट में भी एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे.

Latest News