New Tata Sumo: बहुत जल्दी टाटा अपनी एक नयी गाड़ी में लॉन्च करने की तैयारी में है. आपको इसमें सब कुछ मिलता है Luxury लुक और माइलेज झकास मिलेगा. जिस गाड़ी की हम बात कर रहे है उस गाड़ी का नाम है Tata सूमो. दरअसल टाटा नई Tata सूमो लेकर आ रही है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

नई Tata Sumo में मिलेगा नया डिज़ाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे टाटा मोटर्स ने इसे नए अंदाज़ में डिज़ाइन किया है। आपको इस नई टाटा सुमो में हैरियर और नेक्सॉन की कुछ झलक भी देखने को मिल सकती है। आपको इस कार में कुछ मिलें ना मिले लकिन इस कार में आपको एक अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। आपको इस कार में रियर व्हील ड्राइव मिलता है। आपको इसमें एक सस्पेंशन ट्रक मिलता है।

मिलेगा 9 सीटर वेरिएंट की नई Tata Sumo

बता दे टाटा सुमो ने महिंद्रा बोलेरो को टक्कर जबरदस्त देगी। ये बोलेरो को कंपटीशन देने वाला है। आपको इसमें 9 सीटर सेटिंग स्पेस मिलता है।

जानें कब होगा लांच

दरअसल टाटा अपनी आने वाली पुरानी Tata Sierra Electric के इलेक्ट्रिक ऑटो एक्सपो को लॉन्च करने की तैयारी में है. ऐसे में कंपनी का प्लान है कि टाटा सिएरा का इलेक्ट्रिक वर्शन मार्किट में आये. ऐसे में यही संभावना जतायी जा रही है की Tata Sumo को भी इलेक्ट्रिक वैरीअंट ही लांच किया जाएगा। फिलहाल तो कंपनी ने लॉन्चिंग डेट नहीं बताया है लेकिन कहा जा रहा है की इसे बहुत जल्द ही लॉन्च किया जाएगा.

देगी बड़े बड़े गाड़ियों को जोरदार टक्कर

कहा जा रहा है इस नयी टाटा सूमो का सीधा मुकाबला प Mahindra Bolero से होने वाला है. अभी हाल ही में टाटा ने एक बयान दिया जिसमे बताया की तीन नए एसयूवी जिसमें Tata Sierra, Tata Safari और Tata Sumo उनका नया वर्शन लॉन्च होगा. पहले के जमाने में भी इनमे कंपटीशन था और अब के टाइम में भी इनमे कंपटीशन था. आपको इसमें 9 सीटर सेटिंग स्पेस मिलता है. ऐसे में देखना है की ये मार्केट कितना शेर बन पाता है.