maruti suzuki alto
maruti suzuki alto

Next Generation Maruti Alto 800: इंडियन मार्केट में अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ फिर से न्यू जनरेशन ऑल्टो 800 लॉन्च होने जा रही है। इंडिया में मारुति सुजुकी कारों की लोकप्रियता काफी है। मारुति सुजुकी कंपनी की सभी पॉपुलर कारों में से ऑल्टो को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। यह फैमिली कार आम आदमी के लिए बेहद अनुकूल है। Next Generation Maruti Alto 800 को हाल ही में कई जगहों पर टेस्टिंग करते हुए देखा गया है। उम्मीद की जा रही है कंपनी इसी साल दिवाली पर Next Generation Maruti Alto 800 को लॉन्च कर सकती है।

टेस्टिंग के दौरान, Next Generation Maruti Alto 800 महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं क्योंकि इसमें इसकी डिज़ाइन, फीचर्स शामिल हैं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, Next Generation Maruti Alto 800 कार के बम्पर, बोनेट और कार को स्पोर्टी बनाने वाली हेडलाइट्स के जटिल डिजाइन के साथ मौजूदा एक से बेहतर किया है। साथ ही, कंपनी क्रोम ग्रिल और पृष्ठभूमि पर नए डिजाइन के साथ एक आकर्षक डिजाइन के साथ एक आकर्षक डिजाइन के साथ एक आकर्षक डिजाइन में नए डिजाइन का एक नया डिजाइन पेश कर सकती है। मौजूदा Maruti Alto 800 मॉडल बाहर से फ्लैट है, लेकिन कंपनी ने हमें अगली पीढ़ी का चित्र दिया है, जिसने इन कारों को बहुत आकर्षक बना दिया है।

इंजन- वही Next Generation Maruti Alto 800 को पोडियम पर तैयार किया है, जहां मारुति सेलेरियो 2022 का नवीनीकरण किया गया है, जिसके बाद कार का लाभ बढ़ेगा। मौजूदा मारुति अल्टो में 48 पीएस पावर और 69 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है और इसे 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाता है, लेकिन कंपनी 1.1 लीटर प्राकृतिक आकांक्षा इंजन और 1.2 टर्बो को अपग्रेड कर रही है। एक पेट्रोल इंजन प्रदान कर सकता है।

लॉन्चिंग और कीमत- मारुति सुजुकी ने अभी तक मारुति अल्टो 800 अगली पीढ़ी की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालांकि उम्मीद की जा रही है, कंपनी कार को 4.0 लाख रुपये से शुरू होने वाली कीमत पर लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस साल 2022 के अप्रैल या मध्य मार्च के मध्य में लॉन्च कर सकती है।

Latest News