Bhojpuri Hot Song : भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesha Lal Yadav) की जोड़ी को दर्शक एक साथ देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनका कोई भी गाना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा देता है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है। वही एक बार फिर से दोनों की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक पुराना गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस गाने में दोनों का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है।

Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Dilwa Me Hola Gudgudi - SIPAHI - Bhojpuri Hit Video Song

भोजपुरी गाना “दिलवा में होला गुदगुदिया ” (Dilwa Me Hola Gudgudiya) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है । इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस लोगों के पसीने छुड़ा रहा है । लाल रंग के लहंगा चोली में आम्रपाली की कातिलाना अदाएं देखते बन रही है। वही लाल रंग के शर्ट जींस में निरहुआ भी कोई कम नहीं लग रहे हैं । दोनों का रोमांस और जबरदस्त डांस गाने की शोभा को बढ़ा रहा है।

जबसे छू देलs सजना - Jabse Chhu Dela - Raja Babu - Dinesh Lal Yadav - Bhojpuri Hit Song 2023

इस गाने ने फैंस के दिलों को धड़का कर रख दिया है। गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस गाने को अब तक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी फिल्म “सिपाही”(Sipahi) का यह गाना जिसको खेसारी लाल यादव और हनी बी ने मिलकर गाया है । इस गाने को शाम देहाती ने लिखा है ।वही इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है। यहां देखिए सुपरहिट गाने का वीडियो।

Munni Bai Nautankiwali - मुन्नी बाई नौटंकीवाली | Dinesh Lal Yadav,Aamrapali Dubey| Best Comedy Scene