आज के समय में टू-व्हीलर निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक बाइक बाजार में उतार रहीं हैं। लोग भी इनको खूब खरीद रहें हैं। लेकिन जिस प्रकार से पेट्रोल के दाम बढ़ते जा रहें हैं, लोगों का रुख अधिक माइजेल देने वाली बाइकों की ओर झुकने लगा है। अतः यदि आप किसी ऐसी बाइक को खरीदना चाहते हैं जो आपको अच्छा माइजेल दें ओर बेहतरीन फीचर्स से भी लैस हो तो हम आपको यहां बजाज की एक ऐसी ही बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बाते हैं।

Bajaj CT 125X ने सभी छोड़ा पीछे

आज हम आपको Bajaj CT 125X के बारे में जानकारी मुहैया करा रहें हैं। इसकी दिल्ली में X-शोरुम शुरुआती कीमत 75,277 रुपये है। CT सीरीज की यह बाइक इस सीरीज की सबसे महंगी तथा पॉपुलर बाइक है।

Bajaj CT 125X बाइक का कलर ओर डिजाइन

इस बाइक में आपको LED DRL के साथ सर्कुलर हैलोजन हेडलैंप दिए गए हैं। इस बाइक में स्पोर्ट्स फोर्क कवर गैटर तथा टैंक पैड की सुविधा भी दी गई है। सिंगल-पीस सीट ओर मोटा क्रैश गार्ड इसकी खूबी को प्रदर्शित करते हैं। इस बाइक को आप एबोनी ब्लैक, एबोनी ब्लैक तथा रेड डिकल्स के साथ एबोनी ब्लैक में खरीद सकते हैं।

Bajaj CT 125X बाइक का इंजन

इस बाइक के इंजन की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको 124.4सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, DTS-i इंजन दिया जाता है। यह इंजन 11 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसी इंजन को कंपनी ने Bajaj Discover 125cc बाइक में प्रयोग किया है। कंपनी ने इस इंजन के साथ में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को जोड़ा है।