Hero Xoom 110: आज के समय में लोग महंगाई को देखते हुए अब पेट्रोल के स्कूटर को लेना पसंद नहीं कर रहें है. अब ज्यादातर लोग पेट्रोल वाले स्कूटर छोड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ बढ़ रहें है. ऐसे में अगर आप भी कोई अच्छी और ज्यादा रेंज प्रदान करने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग में है. तो आप बिल्कुल ठीक खबर पर आए है. आज इस खबर में हम आपको बताने वाले है एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जिसका लुक और डिज़ाइन काफी स्टाइलिश और डैशिंग है. साथ ही इसके अंदर मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम लेटेस्ट है.

दोस्तों इस खबर में हम बात कर रहें है हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर की. इस हीरो के इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है Hero Xoom 110 स्कूटर. इस स्कूटर की रेंज भी आपको एकदम जबरदस्त मिलने वाली है. आइए आपको हीरो के इस Hero Xoom 110 Electric Scooter के बारे में फुल जानकारी देते है.

Hero Xoom 110 Electric Scooter Features

इसके फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको शानदार और बेहतरीन लेटेस्ट फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन आदि. जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है.

Hero Xoom 110 Electric Scooter Price

कीमत की बात करें तो इस Hero Xoom 110 Electric Scooter की कीमत इंडियन मार्केट में 68,599 रुपए है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड कीमत इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की 83,344 रुपए हो जाती है. अगर आप इस स्कूटर को फुल पेमेंट देकर नहीं खरीद सकते तो इसके लिए हीरो की कंपनी द्वारा इस स्कूटर पर फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करवाया जा रहा है.

ऑनलाइन फाइनेंस प्लान के मुताबिक Hero Xoom 110 इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप कुल 10 हजार रुपए की डाउन पेमेंट कर अपना बना सकते है. वहीं आपको इस स्कूटर पर हर महीने ईएमआई के तौर पर 2356 रुपए देने होंगे.