Bluetooth Connectivity Scooter: वर्तमान समय में जमाना इतना एडवांस हो चुका है कि हम सब कुछ स्मार्ट और एडवांस लेना पसंद करते हैं. अगर आप भी कोई स्कूटर लेने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप यह ध्यान में रख रहे होंगे कि कौन सा स्कूटर ज्यादा एडवांस और स्मार्ट है. आपको बता दें मार्केट में कई सारे बेहतरीन एडवांस फीचर्स वाले नए नए स्कूटर आए दिन लॉन्च होते रहते हैं और अब तो स्कूटर में इतने एडवांस फीचर्स उपलब्ध हैं कि आप अपने स्कूटर से ही पूरा फोन ऑपरेट कर सकते हैं. टू व्हीलर निर्माता कंपनियों ने ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी वाले स्कूटर मार्केट में लॉन्च करना शुरू कर दिए हैं. इसी होड़ में सुजुकी एक्सेस 125 ब्लूटूथ (Suzuki Access 125 Bluetooth) Scooter मार्केट में धूम मचा रहा है.

सुजुकी एक्सेस 125 ब्लूटूथ (Suzuki Access 125 Bluetooth) स्कूटर में कई बेहतरीन और एडवांस फीचर्स दिए गए है. खास और अहम बात यह है कि आप इसको मात्र 12 हजार की डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते है इस स्कूटर के फीचर्स और फाइनेंस प्लान के बारे में.

Suzuki Access 125 Bluetooth फीचर्स

इस स्कूटर में 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जिसका ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है, यह इंजन 8.7 पीएस की पावर और 10 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. माइलेज को लेकर सुजुकी यह दावा करती है कि यह स्कूटर एक लीटर पेट्रोल पर 57 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा.

Suzuki Access 125 Bluetooth कीमत और फाइनेंस प्लान

सुजुकी एक्सेस 125 ब्लूटूथ की कीमत की बात करें तो इसकी कीमर 87,500 रुपये है जो की (एक्स शोरूम, दिल्ली) की कीमत है, ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत 1,04,590 रुपये पड़ जाती है. अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस स्कूटर को इजी फाइनेंस प्लान के द्वारा भी खरीद सकते हैं. आप इसे फाइनेंस प्लेन के थ्रू मात्र ₹12000 में अपने घर ले जा सकते हैं.

अगर आप ये स्कूटर फाइनेंस पर लेने की सोच रहे हैं तो फाइनेंस प्लान के मुताबिक आपके पास 12 हजार रुपये हैं तो बैंक इस स्कूटर पर 92,590 रुपये का लोन दे सकता है, लोन कंफर्म होने के बाद आपको बैंक को 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर देना होगा, उसके बाद तीन साल तक हर महीने 2,975 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी.