नई दिल्लीः TVS Electric Bike: वैसे तो कई सारी इलेक्ट्रॉनिक बाइक और इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मार्केट में मौजूद हैं. इन दिनों बाजार में इलेक्ट्रॉनिक कार,बाइक और स्कूटर की काफी डिमांड चल रही है. इसी सब को देखते हुए हर एक ऑटोमोबाइल कंपनी अपनी नई नई तरह की इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां ग्राहकों को लुभाने के लिए दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतार रही है.

आपको बता दे दिग्गज और बड़ी कंपनियों में से एक टीवीएस मोटर (TVS Motor) ने अपना सबसे शानदार, ज्यादा माइलेज और दमदार फीचर्स के साथ इलेक्ट्रॉनिक बाइक को लॉन्च किया है जिसको देखकर दूसरी ऑटो कंपनियों के होश उड़ गए है. चलिए विस्तार से जानते है टीवीएस ने अपनी कौनसी नई इलेक्ट्रॉनिक बाइक मार्किट में उतारी है जो 110 माइलेज के साथ लोगों का दिन जीत रही है.

TVS SPORT’S

TVS ऑटो कंपनी ने दूसरी कंपनियों को टक्कर देते हुए टीवीएस की स्पोर्ट्स बाइक को अपडेट किया है. टीवीएस की इस Sport बाइक में कंपनी की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि यह ग्राहकों को 110 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देगी. इस टीवीएस स्पोर्ट में कई तरह के अपडेट किए गए हैं सबसे पहला अपडेट यह है कि इस टीवीएस स्पोर्ट में आपको टॉप स्पीड मिल जाती है. स्पोर्टी हेड लाइट, लंबी सीट जैसे कई सुविधाएं मिल रही है. इसके आपको कई कलर वैरिएंट भी चुनने के लिए दिए गए है.

अगर आपकी इस गाड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि इस गाड़ी की कीमत आपको क्या पड़ने वाली है. इसकी कीमत आपको लगभग ₹61500 रूपये पड़ेगी. अगर आप इसे ईएमआई पर खरीदना चाहते है तो आपको ये गाड़ी ऑफर के तहत महज ₹8000 रूपये के डाउन पेमेंट पर भी मिल जाएगी.

इसके अलावा अगर आप अधिक जानकारी चाहते है तो आप टीवीएस की वेबसाइट पर जाकर इस गाड़ी के बारे में जानकारी ले सकते है या फिर अपने नजदीकी शोरूम में जाकर बात कर सकते हैं.