Hero Splendor Plus Xtec: हीरो स्प्लेंडर बाइक देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है. इस बाइक को लोकप्रियता इतनी है की अगर आप कम बजट में ज्यादा माइलेज वाली बाइक लेने की सोच रहे है तो आपके लिए ये सबसे अच्छा और किफायती ऑप्शन होगा की आप मात्र 20,000 की डाउनपेमेंट कर Hero Splendor Plus XTEC को घर ले आए.

आपको बता दें की Hero Splendor Plus XTEC को कंपनी ने पिछले साल यानी मई 2022 में लॉन्च किया था और इसमें कंपनी ने तीन कलर ऑप्शंस दिए थे. स्पार्कलिंग बेटा ब्लू (Blue), टोरनेडो ग्रे (Grey) और पियर्ल व्हाइट (White), ये तीन कलर Hero Splendor Plus XTEC में उतरे गए थे. आप इस बाइक को कम किस्तों में बड़ी ही आसानी से खरीद सकते है चलिए जानते है इस बाइक की EMI का पूरा प्लान.

Hero Splendor Plus XTEC Easy EMI Plan

बात अगर Hero Splendor Plus XTEC की कीमत की करें तो इस बाइक की शुरुवाती कीमत लगभग 76,346 रूपये है. दिल्ली की कीमत की बात करें तो ऑन रोड इसकी कीमत लगभग 90,409 रुपये है. लेकिन अगर आप पूरी रकम दे कर इस बाइक को किसी कारण नहीं खरीद सकते तो आप अब इस बाइक को मात्र 20,000 की डाउनपेमेंट कर खरीद सकते हैं.

अगर आप इस मोटरसाइकिल को लोन पर खरीदना चाहते हैं तो बैंक आपको इसके लिए 70,000 तक का लोन दे सकती है. बैंक इसपर आपसे 9% का ब्याज लेगी. 20,000 रुपये की डाउनपेमेंट देने के बाद आपको प्रति माह 22,62 रुपये महिने की EMI देनी होगी.

Hero Splendor Plus XTEC फीचर्स

कंपनी का दावा है कि यह बाइक सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक में से एक है. इसमें आपको 97.2 cc का इंजन जो की 7.9 bhp@ 7,000 rpm पॉवर देता है. फ्यूल टैंक की कैपेसिटी की बात करें तो इसमें आपको पेट्रोल के लिए 9.8 लीटर का टैंक दिया गया है.