Moto X30 Pro
Moto X30 Pro

Moto X30 Pro:  दोस्तों यूँ तो मार्किट में कई सारे फ़ोन लॉन्च होते रहते है। लेकिन आज जिस फ़ोन के बारे में हम आपको बताने वाले है वो बहुत ही यूनिक फ़ोन है। जानते है क्यों क्योंकी ये फ़ोन मात्र 7 मिनट के अंदर चार्ज हो जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे मोटोरोला ने अभी हाल ही में अपना स्मार्टफोन और दुनिया का सबसे पहला 200 मेगापिक्सल वाले कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फ़ोन का नाम Moto X30 Pro है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे लॉन्चिंग से पहले इस कंपनी का ऑफिशियल इवेंट कुछ घंटे पहले ही कैंसिल भी हुआ था। इतना ही नहीं इस मोबाइल को लेकर अब तक कई सारे लोग पागल भी हो गए है। इतना ही नहीं ये एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और इस फ़ोन में आपको दमदार बैटरी बैकअप भी देखने को मिलता है। इस फ़ोन में बैक पैनल पर तीन इमेज सेंसर हैं।

बात अगर फ़ोन के फ्रंट साइड की करें तो इस फ़ोन में आपको 6.73 इंच का पीओएलईडी डिस्प्ले है। इसमें आपको फुल एचडी प्लस रेजोल्यून वाला डिस्प्ले मिलता है। इसमें कर्व्ड एज दिए हुए हैं, जो इसे प्रीमियम लुक्स देता है। इस फ़ोन में टाइप सी यूएसबी पोर्ट्स हैं।

Moto X30 Pro के फीचर्स

दोस्तों Moto X30 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेच मिलता है। इसमें एडवांस 4 एनएम का प्रोसेस मिलता है। ये प्रोसेसर 8 जेन 1 चिपसेट के साथ मिलता है। इस फ़ोन में आपको 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

Moto X30 Pro की बैटरी

इस Moto X30 Pro में 4500 फ़ोन में एमएएच की बैटरी मिलती है, जो 125 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। कंपनी ये दावा करती है कि ये फ़ोन सिर्फ 7 मिनट में 50 % चार्ज हो जाएगा। इसमें आपको वायरलेस चार्जर भी मिलता है।

Moto X30 Pro का कैमरा

इस फ़ोन में का कैमरा काफी अच्छा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें दुनिया का सबसे पहला 200 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। ये इस फ़ोन का प्राइमरी कैमरा है।

Latest News