Odysse Trot EV: लगातार बढ़ती हुई इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड को आप देख रहे हैं. जिस तरह से EV की डिमांड बाजार में बन रही है ठीक उसी तरह से ज्यादातर टू व्हीलर के साथ-साथ अब फोर व्हीलर निर्माता कंपनी भी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयारी में जुटी हुई है.

हर कंपनी चाहती है कि ग्राहक उसी की कार या फिर गाड़ी को पसंद करें और खरीद कर अपने घर ले जाए. इसी को देखते हुए हर ऑटोमोबाइल कंपनी अपनी गाड़ियों में जी जान से मेहनत कर दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर देने की सुविधा उपलब्ध करवा रही हैं. इसी बीच हाल ही में हुए 2023 ऑटो एक्सपो में कई सारी एडवांस और स्मार्ट फीचर्स वाली गाड़ियों ने ग्राहकों को लुभाने का काम किया.

जहां एक तरफ एक से बढ़कर एक 2023 ऑटो एक्सपो में स्कूटर, बाइक, कार सभी गाड़ियां शो केस हुई तो वहीं दूसरी तरफ Odysse Electric ने अपनी B2B इलेक्ट्रिक दोपहिया Odysse Trot को लॉन्च शो केस किया.

नई बी2बी इलेक्ट्रिक दोपहिया Odysse Trot एक ऐसा वाहन है जो मोस्टली चीजों की डिलीवरी करने के काम आता है चाहे वो होलसेल में मेडिसिन की डिलीवरी हो, या हार्डवेयर इक्विपमेंट की, या फूड, वाटर कैन, या फिर सिलेंडर आदि की. इन सभी चीजों को डिलीवर करने के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काम में लिया जाता है.

आपको बता दे कंपनी ने इस स्कूटर को लॉन्च कर ये दावा किया है की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 250 किलो तक की लोडिंग क्षमता झेल सकता है. आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आपको पूरे विस्तार से जानकारी देते हैं.

Odysse Electric स्कूटर के फीचर्स

सबसे पहले आपको इस इलेक्ट्रिक b2b दो पहिया वाहन के इंजन और मोटर के बारे में बता देते हैं. इसमें आपको 250 वॉट की क्षमता वाला इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है, जिसकी अधिकतम गति 25 किमी प्रति घंटा रहेगी. इसी के साथ साथ अगर बैटरी की बता करें तो इस EV में 60V, 32Ah की वाटरप्रूफ रिमूवेबल दमदार और पॉवरफुल बैटरी दी गई है, जो कि लगभग 4 घंटे में पूरी तरह से फुल चार्ज होकर 75 km तक चलाई जा सकती है.

Odysse Electric स्कूटर की कीमत

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी संभावित कीमत 99,999 रुपये हो सकती है, फिलहाल अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का खुलासा कंपनी द्वारा नहीं किया गया है.