Ola electric car in india

Ola electric car: ओला इलेक्ट्रिक भारत में तब से धूम मचा रही है जब से उसने एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ईवी बैंडवागन को उतारा। चाहे वह 1 लाख से अधिक बुकिंग हो, या इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी में देरी हो, या कुछ हफ़्ते में 4,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर भेजना हो, भारतीय राइड-हेलिंग कंपनी चर्चा में बनी हुई है। यह एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रही है। लेकिन इस बार इस ने कार इंडस्ट्री को चौंका दिया है। सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक कार की ओर इशारा किया है। भाविश ने ओला इलेक्ट्रिक कार की एक तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। सीईओ ने यह सुझाव देते हुए कहा कि कंपनी भारत में इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए कमर कस रही है।

Ola electric car Price in india

यह ट्वीट भाविश के एक अन्य ट्वीट के बाद आया है जिसमें उन्होंने संकेत दिया था कि ओला भविष्य में एक इलेक्ट्रिक कार पर काम कर सकती है। भारत में इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में प्रवेश करने का ओला का निर्णय यह देखते हुए कोई आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि कंपनी ने पहले से ही भारत में अपनी जड़े जमा रखी है।

अब बात करते हैं भाविश द्वारा शेयर किए गए ताजा ट्वीट की; ओला के सीईओ ने ओला ब्रांडेड इलेक्ट्रिक कार की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए भविष्य की रणनीति को शेयर किया है। कंपनी भारत में इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में प्रवेश करने पर विचार कर रही है। फोटो में एक सुडौल हैचबैक है जिसमें कांच की छत नाक से पीछे तक फैली हुई है। इलेक्ट्रिक हैचबैक में कार की चौड़ाई, रियर हंच और बड़े पहियों पर चलने वाली एक हल्की पट्टी भी है। लेकिन सभी संभावनाओं में, भाविश द्वारा साझा की गई फोटो एक काल्पनिक है जो उत्पादन तक पहुंचने से पहले कई बदलावों से गुजरेगी।

ओला ने भारत में इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में प्रवेश करने की अपनी योजनाओं के बारे में इससे पहले कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अगर एस 1 को जाना है, तो ओला इलेक्ट्रिक कार उद्योग में नई ऊंचाइयां स्थापित करने का लक्ष्य रखेगी।

Latest News