टोक्यो पैरा-ओलंपिक में राजस्थान की अवनी लेखरा ने गोल्ड मेडलनिशाना लगाया था। ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को आनंद महिंद्रा ने मस्त चमचमाती कार गिफ्ट करने की घोषणा की थी। जब खिलाड़ियों ने पदक जीत लिए, तो महिंद्रा ने भी अपना वादा पूरा कर दिखाया। खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा Mahindra XUV700 गिफ्ट में दी। पैरालंपिक खिलाड़ी अवनी लेखरा को जैसे ही यह ख़ूबसूरत तोहफा मिला, तो उन्होंने ट्विटर पर आनंद महिंद्रा को ‘Thank You’ बोलते हुए पोस्ट किया।

अवनी लेखरा
शूटिंग में दो ओलिंपिक गोल्ड मेडल जीतने वाली अवनी ने ट्विटर पर Mahindra XUV700 की फोटो के साथ‘‘Anand Mahindra और Mahindra & Mahindra को Thank You कहा। महिंद्रा की टीम ने यह कार अवनि के लिए स्पेशल कस्टमाइज की गई है। अवनी ने इस डिजाइन की और एक्सयूवी700 को बहुत बेहतरीन बताया।

Google Discovery Most Popular post

अवनी की XUV700 में क्या है ख़ास?
अवनी लेखरा के विशेष कस्टमाइजेशन करके सीट को हाइड्रोलिक तकनीक से जोड़ा गया है। इससे अवनी अपनी व्हीलचेयर से सीधे कार की सीट पर आसानी से बैठ सकती है। कार में दिव्यांग की दृष्टि से महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं।

महिंद्रा ने बढ़ाया खिलाड़ियों का मनोबल
अवनी लेखरा ने उनके लिए ख़ास XUV700 बनाने पर महिंद्रा ने पूरी टीम की हौसलाअफजाई की। साथ ही अवनी लेखरा को भी तोहफा पसंद करने के लिए धन्यवाद दिया। आनंद महिंद्रा ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को भी ये गाड़ी गिफ्ट में भेजी है।

Latest News