OPPO Reno 8Z 5G
OPPO Reno 8Z 5G

OPPO Reno 8Z 5G:  आज-कल फ़ोन का खुमार लोगों के सर चढ़ के बोलता है। इसलिए जब भी मार्किट में कोई फ़ोन लॉन्च होता है या किसी मोबाइल की सेल लगती है तो लोग ख़ुशी से झूम उठते है। आपकी जानकारी के लिए बता दे इ -कॉमर्स वेबसाइट Flipkart नाम टी सुना ही होगा आपने। फ्लिपकार्ट समय-समय पर अपने यूजर्स को नए-नए आकर्षक ऑफर्स देता है।

अभी हाल ही में कुछ दिनों से फ्लिपकार्ट के साइट पर ‘Flipkart Big Savings Days Sale’ चल रही है। यहाँ पर आपको सभी चीज़ो पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। फ़ोन से लेकर कोई भी अक्सेरिस आपको सस्ते दाम मे मिल जाएंगे। हम आपको बताने वाले है कि कैसे इस सेल पर आप Oppo के 30 हजार रुपये के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन Oppo Reno 8 5G फ़ोन को सिर्फ और सिर्फ 7 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर Oppo Reno 8 5G पर डिस्काउंट

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo का बिल्कुल नया वर्शन जिसका नाम है 5G स्मार्टफोन Oppo Reno 8 5G । इस फ़ोन में आपको 8GB RAM और 128GB का स्टोरेज मिलता है। अगर आप इस फ़ोन को कहीं भी बाहर से खरीदेंगे तो आपको ये फ़ोन 29,999 हज़ार रुपये में मिलेगा। लेकिन फ्लिपकार्ट पर ये आपक बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है।

OPPO Reno 8Z 5G फीचर्स

बता दे OPPO Reno 8Z 5G के फ़ोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसमें HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। ये इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होता है।

आज कल हर लोग मोबाइल में कैमरे की अच्छी खासी फैसिलिटी तो चाहते ही है। अगर आप भी ये फैसिलिटी ढूंढ रहे है तो ये OPPO Reno 8Z 5G में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।

आपको इस फ़ोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए आप चाहे तो बढ़ा सकते है। स्मार्टफोन में आपको 4,500mAh की बैटरी यूनिट है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ये डिवाइस Android 12 OS के साथ आता है, जो ColorOS 12.1 से मढ़ा हुआ है। आपको OPPO Reno 8Z 5G में डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Latest News