बॉलीवुड के बाद हरियाणवी इंडस्ट्री ने धूम मचाई हुई है। इस इंडस्ट्री के गाने और डांस भी खूब वायरल होते हैं, और जब इस इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम आज सबसे ऊपर आता है। उन्होंने कड़ी मेहनत के बाद में ये मुकाम पाया है और वो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के गानों पर छोटे बच्चे से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकार नाचते हुए दिखाई देते हैं।

हाल ही में रणदीप हुड्डा अपनी पत्नी के साथ उनके गाने पर डांस करते नजर आए थे, जिनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। जब वो बिग बॉस के घर गई थी तो उसके जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। अक्सर उनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है, जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

गाने ‘नशीले नैन’ का चला जादू

सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। उनके डांस को लेकर लोगों में अलग सी दीवानगी है। उनके कई शो में देखा जाता है कि बुजुर्ग दर्शक भी सपना के साथ डांस करते नजर आते हैं। सपना का गाना ‘नशीले नैन’ जैसे ही रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर मानो आग लग गई हो, उनका ये गाना काफी वायरल हो रहा है, लोग इसको बार-बार देख रहे हैं। इस गाने में सपना जबरदस्त ठुमकों लगाती नजर आ रही हैं।

वायरल हुआ गाना

सपना का ये गाना अब काफी वायरल हो रहा है, और इसको काफी शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में लोग काफी कमेंट करके उनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। अब तक इस गाने को 56 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। सपना चौधरी के कमाल के गाने को Dreams Entertainment नामक एक यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है, और अब तक इस गाने को 5,363,934 लोग देख चुके हैं।