TVS NTorq: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो स्कूटर को चलना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल आज हम आपको जिस स्कूटर के बारे में बताने वाले है वो स्कूटर TVS NTorq है. इसमें दिए जाने वाले फीचर्स दमदार है. ये आपको अब बहुत ही कम कीमत पर मिल जाएगा.

जिस तरिके की बात हम कर रहे ही वो तरीका आज कल बहुत ज्यादा ट्रेंड में हैं. चलिए आपको वो सेकंड हैंड का ऑफर के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस स्कूटर में 124.8cc का इंजन दिया गया है. इस स्कूटर में लगा इंजन 9.51Ps पावर के साथ ही 10.6Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. ये स्कूटर 54.33 किलोमीटर तक चलआने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये टीवीएस एनटॉर्क में एडवांस स्कूटर दिया गया है. इस की कीमत 84,636 रुपये से 1.05 लाख रुपये के बीच रखी गयी है. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है.

ऑफर

बात अगर ऑफर की करें तो सबसे पहला ऑफर आपको Olx से मिलेगा. यहाँ पर आपको टीवीएस एनटॉर्क के साल 2018 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है ये स्कूटर व्हाइट और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेश न दिया गया है. ये सेकंड हैंड बाइक 42,000 किलोमीटर तक चलाई गयी है. इस बाइक की कीमत 37,000 रुपये लिस्ट किया गया है.

वही इस बाइक अक दूसरा मोडल भी OLX का भी है. ये स्कूटर साल 2018 के मॉडल वाले टीवीएस एनटॉर्क (TVS Ntorq) को बिक्री के लिए लिस्ट किया है. ये स्कूटर अब तक 28,000 किलोमीटर तक चली है. ये स्कूटर अच्छी कंडीशन में है. इस की कीमत 40,000 रुपये रखी गयी है.