भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने नए गाने से तहलका मचाए हुए हैं। जी हां हम सभी जानते हैं कि पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में आज के समय में काफी मशहूर सुपरस्टार है। पवन सिंह के नाम से ही उनका कोई भी गाना या फिल्म पर्दे पर आते ही हिट हो जाता है। यू तो पवन सिंह आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। हालांकि इस बार पवन सिंह अपने नए गाने के रिलीज के बाद से ही हिट होने की वजह से काफी धमाल मचा रहे हैं।

इस गाने में हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी पवन सिंह के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आ रही हैं। पवन सिंह और सपना चौधरी का नया गाना सोशल मीडिया पर गर्दा मचा आए हुए हैं।
इस गाने में सपना चौधरी भी अपने कातिलाना डांस मूव्स से सबके पसीने छुड़ा रही है। सपना चौधरी और पवन सिंह का यह धमाकेदार गाना “लहंगा लहक जाए” (Lehnga Lehak Jaayi) इन दिनों सबके सर चढ़कर बोल रहा है। यह गाना रिलीज होते ही लोगों के बीच तेजी से वायरल हो गया है।

सपना चौधरी और पवन सिंह के इस नए गाने को यूट्यूब चैनल VYRL Bhojpuri पर अपलोड किया गया हैं।
यह गाना रिलीज होते ही नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को धीरज बबुआ ने लिखा है। वही इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है। गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। अब यह गाना सोशल मीडिया पर हर किसी को दीवाना बना रहा है। वही गाने में सपना चौधरी का डांस और उनके एक्सप्रेशन ने हर किसी के रातों की नींद चुरा ली है। आप भी देखें पवन सिंह और सपना चौधरी का यह धमाकेदार वायरल नया डांस वीडियो।

Pawan Singh, Sapna Choudhary - लहंगा लहक जाई (Video) Shilpi Raj | Deepesh G | Lehenga Lehak Jaayi