Bajaj Auto Limited हाल ही में बजाज ऑटो मोबाइल कंपनी ने मीडिया में अपने साल 2023 के नवंबर महीने के बिक्री के बारे में बहुत बड़ी जानकारी दी है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक बजाज के कुछ मॉडल काफी ज्यादा चर्चे में रहे।

जानकारी के मुताबिक बजाज पल्सर और प्लैटिना को नवंबर 2023 में सबसे ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया गया। न जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने बताया कि बजाज के कुछ मॉडल की सेल नवंबर के महीने में  3,32,223 यूनिट्स की रही। 

Bajaj Auto Limited Sell in November

बजाज ऑटो लिमिटेड ने जानकारियां देते हुए बताया कि नवंबर के महीने में कंपनी को कुल 76.36% की बिक्री बढ़ी है। टेस्टिंग के दौरान बजाज के तरफ से दिए जा रहे इंजन क्वालिटी ने टीवीएस और होंडा शाइन जैसे बाइक को भी जोरदार तक कर दी। जिस वजह से यह मॉडल ग्राहकों की पहली पसंद बन गया। 

Must Read

Pulsar 200 cc की बिक्री 

यहां तक की बजाज ने अपने पल्सर 200cc के मॉडल के बिक्री के बारे में भी जानकारियां साझा की। पल्सर 200 सीसी के मॉडल की नवंबर महीने में 13560 यूनिट की बिक्री हुई है। वहीं वर्ष 2023 में इसकी सेल बढ़कर 18650 यूनिट तक हो गई है। कंपनी की तरफ से साझा की गई डाटा के मुताबिक 39.76% का फायदा हुआ है। 

2023 में हुआ कंपनी को जोरदार मुनाफा

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक 2023 में बजाज को जबर्दस्त फायदा हुआ है। कंपनी ने ग्राहकों को अपने इस मुनाफे के लिए शुक्रियादा किया और मीडिया पर अपने फायदे की जानकारी साझा की। बजाज का दावा है कि आने वाले समय में यह मुनाफा और अधिक बढ़ने वाला है।