Royal Enfield:  रॉयल एनफील्ड ग्राहकों को बहुत पसंद आ रही है. आए भी क्यों न इसके डिज़ाइन और फीचर्स इतने जबरदस्त जो है. अब तक ऐसी कोई बाइक नहीं है जो रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे सके. यंगस्टर तो इस बाइक के पीछे जैसे पागल हैं. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो रॉयल एनफील्ड बाइक को खूब पसंद करते हैं तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है.

देखिए पहले ये कंपनी सिर्फ 350 cc बाइक पर फोकस कर रही थी लेकिन अब ये बाइक बहुत जल्द 650 cc पर भी फोकस करने वाली है. इतना ही नहीं ये कंपनी बाइक में बहुत जल्द ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम जैसे अपडेट लाने वाली हैं. वो कौन सी बाइक है जो अपडेट होने वाली है. चलिए आपको बताते हैं

इन बाइक में होगा ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल में रॉयल एनफील्ड की continental GT 650 को कई सारे न्यू फीचर्स के साथ देखा गया था. उन फीचर्स में एक फीचर्स था ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम. आपको शयद ना पता हो लेकिन ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम को फिट करने के लिए एक और ब्रैकेट की जरूरत पड़ेगी. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इसकी कीमत करीब 5 हज़ार होगी.

इतना ही नहीं रॉयल एनफील्ड की continental GT 650 में टर्न इंडिकेटर भी देखने को मिला है. क्योंकि अभी तक 650 में हैलोजन टर्न इंडिकेटर और टेल लैंप दिया गया है. इतना ही नहीं आपको इस बाइक में नया सर्कुलर टेल लैंप भी लगया गया है.

इन सब के साथ ही साथ आपको रॉयल एनफील्ड की continental GT 650 को और स्टाइलिश डिज़ाइन करने के लिए अलॉय व्हील्स लगाए गया हैं. बात अभी की करें तो इस बाइक में सिर्फ और सिर्फ ब्लैक आउट वेरिएंट व्हील्स मिलते हैं.

इन बदलाव के बाद रॉयल एनफील्ड बाइक और भी ज्यादा मार्किट में धूम मचाने वाली है.