Royal Enfield Hunter 350: ये बात तो हम सब जानते है की भारत में रॉयल एनफील्ड बुलेट का क्रेज लोगों में कितना ज्यादा है. चाहे बड़ा हो या बूढ़ा ये दीवानगी लोगों के सिर चढ़ के बोलता है. लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है की लोग इसे खरीद नहीं पाते है. आप इस बाइक को 24000 रुपए में खरीद सकते है.

आपको इस बाइक में बहुत ही धांसू इंजन मिलता है. जी हाँ आपको इस रॉयल इनफील्ड हंटर में 349 सीसी का फोर स्ट्रोक इंजन मिलता है. ये क्रूजर सेगमेंट की बहुत ही शानदार बाइक है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है जो लोगों का दिल जीत लेते है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

मिल सकती है EMI पर

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस बाइक की कुल 2000 यूनिट सड़कों पर चल रहे हैं. इस बाइक की कीमत ₹2,17,589 रुपए है. आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 24000 रुपए में खरीद सकते है. बाकी के पैसे आप EMI से चुका सकते हैं. इसके लिए आपको हर महीने ₹6808 रुपए चुकाने होंगे. ऐसे में आपके ऊपर प्रेशर भी नहीं पड़ेगा.

बाइक के फीचर्स और इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इसमें 349 सीसी का फोर स्ट्रोक का इंजन मिलता है. ये इंजन 20.2 बीएचपी का पावर और 27 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बाइक में लगे इस इंजन को फाइव स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है. ये बाइक आपको 114 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड देती है.

माइलेज की बात करें तो आपको इसमें 36 किलोमीटर तक का माइलेज मिलेगा. इसमें आपको कंपनी के तरफ से व्हीलबेस मिलता है जो 1370 एमएम का रखा गया है. आपको इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. इसमें आपको 17 इंच एलॉय व्हील्स और 150mm के ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है.