Yamaha RX 100: क्या आप भी किसी ऐसे बाइक का इंतज़ार कर रहे है जो काफी मजबूत है और उस बाइक का लुक जबरदस्त हो तो अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्किट में एंट्री मार ली है RX100 ने. हाँ ये बात तो है की इसके लिए आपको इंतज़ार काफी करना पड़ेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल में बताते है.

New Yamaha RX 100 का दमदार इंजन

इस बाइक के इंजन में आपको कैसी इंजन मिलेगी इस बार कमपनी के तरफ से कुछ खुलासा नहीं किया जा रहा है. लेकिन कंपनी ने इस बात में तो हामी भर दी है कि रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी रेंज से अच्छी इंजन लगाई जाएगी ताकि ये उसे पछाड़ सके.

New Yamaha RX 100 का डिज़ाइन और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस बाइक में आपको कई सरे फीचर्स के बारे में बताते है. जैसे की मॉनिटर, क्रूज कंट्रोल और एबीएस ब्रेक जो खुद आपके सेफ्टी के काम आते है. असल में ये बाइक एक बेसिक, नो-फ्रिल्स मोटरसाइकिल है जो बहुत ही अच्छे लुक के साथ मार्किट में आएगी. इसमें आपको एक से बढ़कर एक एडवांस फीचर्स भी मिलते है. जैसे की एक सिंगल यूनिट फ्लैट सीट, एक एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम फेंडर, एग्जॉस्ट और एक हेडलैंप केसिंग, ये सभी प्लेन रिंग के आकार की हेडलाइट्स.

New Yamaha RX 100 की कीमत और लॉन्चिंग

बात अगर कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत करीब 1,50,000 रुपए है. रही बात लॉन्च डेट की तो इस बाइक के लॉन्च डेट की तो कंपनी के तरफ से इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन कहीं न कहीं ये बात कही जा रही है कि इसका लॉन्च डेट 2026 तक है.