splendor plus second hand
splendor plus second hand

Second Hand Hero Splendor Plus: बेहद कम कीमत में हीरो की स्प्लेंडर बाइक खरीद सकते हैं। हीरो होंडा स्प्लेंडर ने भारतीय दोपहिया उद्योग को लॉन्चिंग के साथ ही घुमा दिया। 1994 में इस बाइक ने इंडिया की सड़कों पर अपना जलवा बिखेरा था। डेब्यू के साथ ही स्प्लेंडर ने भारतीय व्हीकल इंडस्ट्री के अध्यायों में अपने कीर्तिमान रच दिया। स्प्लेंडर मोटरसाइकिलिंग के अपने पुराने सीडी 100 था का ही अपडेटेड रूप था। पहली पीढ़ी की स्प्लेंडर मशीन को 97.2cc, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड OHC इंजन के साथ जोड़ा गया था, जिसका उपयोग सीडी 100 मॉडल में किया गया था। बाइक ने 7.4 बीएचपी @ 8000 आरपीएम की अधिकतम शक्ति और 7.95 एनएम @ 5000 आरपीएम की अधिकतम टोक़ का उत्पादन किया। टू-व्हीलर के इंजन को 4 स्पीड कॉन्स्टेंट मेश के साथ जोड़ा गया था।

Used Hero Splendor for sale in Noida

पुरानी स्प्लेंडर बाइक खरीदने के लिए आप इस बाइक को भी चुन सकते हैं। यह बाइक 2000 मॉडल है और एक हाथ रही हुई है। इस फर्स्ट ओनर बाइक की की कीमत 10 हजार रूपए है। यह बाइक दिल्ली एनसीआर में है। यह बाइक अभी तक कुल 65 हजार किमी चली हुई है। इस बाइक को खरीदने के लिए www.bikes4sale.in पर जा सकते हैं। यहां आप अभिषेक नाम के सेलर से कांटेक्ट कर सकते हैं।

Second Hand Hero Splendor

पुरानी और सेकंड हैंड बाइक खरीदने के लिए आप प्रमाणित और अच्छे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर जाएं। droom.in और www.bikes24.com पर जा सकते हैं। यह प्लेटफार्म खुद बाइक को बेचते हैं। बाइक खरीदने के लिए आपको सिर्फ यहां मेनूबार में दिए गए used car सेक्शन में जाना होगा। यहां बाइक को कंपनी के नाम से सर्च करके आप देख सकते हैं। बाइक को सर्च करने के साथ ही आपको अपना बजट भी तय करना होगा। अपना बजट सेलेक्ट करने के बाद कुछ बाइक्स स्क्रीन पर दिखाई देंगी, जिनमें से चयन करके पूरी डिटेल्स देख सकते हैं। droom.in और www.bikes24.com पर फ़्रोडिंग के चांसेज नहीं है। यहाँ से बाइक को खरीदने के बाद टेस्ट ड्राइव का मौका भी दिया जाता है और मनी बैक गारंटी भी।

Click Here For Check Bikes Details

Latest News