नई दिल्ली। भारत में हर किसी की पहली पसंद बनी Hero Splendor  बाइक को लेना हर कोई पसंद करता है। क्योकि यह काफी सकरे उबड़ खाबड़ रास्तों पर भी बड़े अराम के साथ चल सकती है इसलिए ऑफिस में काम करने वाले लोग इस बाइक को लेना ज्यादा पसंद करते है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए लाए है सबसे शनदार और दमदार माइलेज की सेकेण्ड हेंड बाइक सिर्फ 15000 रूपये में खरीदकर ले जाएं घर। मिलेगी नंबर वन कंडीशन में और सिंगल हैंडेड बाइक

इंडिया में कई ऐसे पोर्टल है जहां पर अच्छे कंडिशन की पुरानी बाइक को खरीदा व बेचा जाता है। फर्स्ट ओनर के अतिरिक्त सभी लोग कमाकर बाइक को बेचते हैं। एक साल में आप उस बाइक की कीमत का ब्याज चलाकर ही पूरा कर सकते है। अभी हाल ही में एक पुरानी हीरो स्प्लेंडर बाइक बेचने के लिए सेलर ने लिस्ट की है। बाइक की फोटो और डिटेल्स नीचे दी गई है।

अगर आपका बजट कम है तो इस बाइक को ख़रीदे

मात्र 15 हजार रूपए में बेचीं जा रही यह बाइक सिर्फ 3 साल पुरानी है सबसे खास बात यह है कि यह बाइक ना के बराबर चलाई हुई है। अच्छी कंडीशन वाली दमदार बाइक के लिए ऑनलाइन पोर्टल का सहारा ले सकते हैं। आपको अपनी पसंद की नई बाइक कम कीमत में मिल रही है। सेकंड हैंड बाइक्स की डिटेल्स दी गई है। इसके लिए आपको DROOM, bikedekho और bikes24 में पूरा जानकारी मिल सकती है।

सिर्फ 15000 रूपये की कीमत में बनाये अपना

यह स्प्लेंडर प्लस बाइक bikedekho.com पर उपलब्ध है। बाइकदेखो डॉट कॉम पर आपको सुपर बाइक भी बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी। यह बाइक 2018 में निकाली गई थी। बाइक को सिर्फ Rs.15,000 की रेट में बेचने के लिए अपलोड किया गया है। जो भी खरीददार इसे देखना चाहता है, वह सीधे वेबसाइट पर सेलर की डिटेल्स ले सकता है। यहां से कॉल के जरिए भी डिटेल्स और आगे की प्रक्रिया देखी जा सकती है।

हीरो Splendor बाइक का माइलेज, इंजन और कितनी चली है

यह स्प्लेंडर प्लस बाइक लगभग तीन साल पुरानी है और यह मात्र 5,000 kms ही चली है। यह बाइक अभी तक पहले मालिक के ही नाम चल रही है। बाइक का इंजन 97.2 cc है। यह इंजन 8.36 PS की पावर और 8.05NM का टॉर्क जनरेट करता है। हीरो स्प्लेंडर बाइक का माइलेज 80.6 kmpl है।

Hero Splendor टायर और ब्रेकिंग सिस्टम

Brakes Drum में अपलोड की गई इस बाइक के टायर Tubeless हैं। बाइक से संबंधित पूरी डिटेल्स जानने के लिए www.bikedekho.com पर जाएं। यह बाइक दिल्ली लोकेशन पर उपलब्ध है।

खरीदने के लिए सही तरीका

इस बाइक को दि आप खरीदना चाहते है तो सबसे पहले ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर लोकेशन डालें। इसके बाद used bike सेक्शन में जाएं। यहां आपको कंपनी सेलेक्ट करनी होगी। चाहो तो अमाउंट भी चूज कर सकते हैं। इसके बाद आपको स्क्रीन पर बाइक की लिस्ट फोटो सहित दिख जाएगी। यहां से आप बाइक को सेलेक्ट करके सेलर से बात कर सकते हैं। बाइक को लेकर किसी भी समस्या के लिए सीधे पोर्टल के कस्टमर केयर पर भी बात कर सकते हैं।