Low Price Hero Splendor Bike
Low Price Hero Splendor Bike

Low Price Hero Splendor Bike: सिर्फ 25 हजार रूपए की कीमत में 3 साल पुरानी बाइक ले सकते हैं। यह बाइक 44 हजार किमी चल चुकी है। यह बाइक carandbike.com पर 25000 रूपए में लिस्ट की गई है। ऐसी ही और बाइक देखने के लिए ऑनलाइन पोर्टल सर्च कर सकते हैं। निचे कुछ बाइक्स की डिटेल्स दी गई है और उनसे संबंधित पोर्टल की जानकारी भी दी गई है।

Splendor Plus Self Alloy Drum Brake

यह स्प्लेंडर प्लस बाइक carandbike.com पर उपलब्ध है। carandbike.com पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक यह बाइक 2019 मॉडल है। बाइक को सिर्फ Rs.25000 की कीमत पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। जो भी खरीददार इसमें रुचि रखता है, वह सीधे वेबसाइट पर जाकर सेलर की डिटेल्स पर क्लिक कर सकते हैं। यहां से कॉल के जरिए भी डिटेल्स और आगे की प्रक्रिया देखी जा सकती है।

Splendor Plus Self Alloy Specification

यह स्प्लेंडर प्लस बाइक लगभग तीन साल में कुल 44000 kms ही चली है। बहुत सी बाइक ऐसी भी होती है, जो शादी ब्याह में आने के बाद से नहीं चलती। ऐसे में बाइक को देखने और जांच परख करने के बाद ही खरीदें। यह बाइक अभी तक पहले मालिक के ही नाम चल रही है। बाइक का इंजन 97.2 cc है। यह इंजन 8.36 PS की पावर और 8.05NM का टॉर्क जनरेट करता है। हीरो स्प्लेंडर बाइक का माइलेज 80.6 kmpl है। अपलोड बाइक के Brakes Drum में है और टायर Tubeless हैं। बाइक ट्रांसफर कराने का खर्च खरीददार को ही देना होता है। बाइक से संबंधित पूरी डिटेल्स जानने के लिए carandbike.com पर जाएं। यह बाइक दिल्ली लोकेशन पर उपलब्ध है।

ऐसे खरीदें सस्ती बाइक

ऑनलाइन पोर्टल पर सबसे पहले लोकेशन डालें। इसके बाद used bike सेक्शन में जाएं। यहां आपको कंपनी सेलेक्ट करनी होगी। चाहो तो अमाउंट भी चूज कर सकते हैं। इसके बाद आपको स्क्रीन पर बाइक की लिस्ट फोटो सहित दिख जाएगी। यहां से आप बाइक को सेलेक्ट करके सेलर से बात कर सकते हैं। बाइक को लेकर किसी भी समस्या के लिए सीधे पोर्टल के कस्टमर केयर पर भी बात कर सकते हैं।

2022 Hero Splendor Plus Black and Accent Edition

यह बाइक Accent Edition है। यह सिर्फ 2 महीने पुरानी है और इसकी कीमत 5000 रूपए रखी गई है। यह बाइक 2 महीने में 6000 किमी चल चुकी है। यह बाइक 2 महीने में ही 3 लोगों के पास बिक चुकी है।

Hero Splendor Plus 100 Million Edition

यह बाइक 2018 मॉडल स्पेशल एडिशन है। कुल 44 हजार किमी चली हुई बाइक है। यह बाइक फर्स्ट ऑनर बाइक है। इसकी कीमत 25 हजार रूपए निर्धारित की गई है।

Hero Splendor Plus Self Start

यह स्प्लेंडर बाइक 2022 BS VI मॉडल है। यह बाइक Drum Brake Alloy Wheel में है। इस बाइक की कीमत 20 हजार रूपए रखी गई है। यह बाइक कुल 4 हजार किमी चली हुई है। यह बाइक 4th ऑनर है।

Latest News