नई दिल्लीः नए साल की शुरुआत होने में केवल अब 2 दिन ही बचे हैं. नए साल के आने से पहले ही हर जगह ऑफर की ऑफर और डिस्काउंट ही डिस्काउंट मिल रहे हैं. अब ऐसे में लोग भी कंफ्यूज है कि कौन सा ऑफर पकड़े और कौन सा छोड़ें, क्योंकि नए साल में जो कंपनियां ऑफर देती हैं वो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद होते हैं. एक और बड़ा ऑफर मारुति की ये कार आपको दे रही है. दिसंबर के बचे हुए 2 दिन में इस ऑफर का फायदा उठाइए और बेहद ही कम दाम पर ये कार अपने घर ले आइए.

नए साल की आने की खुशी में पुराने साल यानी इन बचे दिसंबर के दिनों में मारुति कि ये कार आपको भारी डिस्काउंट दे रही है, और मारुति अपनी ये कार मारुति सेलेरियो के CNG वाले मॉडल पर दे रहीं है. साथ ही आप इस मॉडल को EMI पर भी खरीद सकते है. यानी आपको इस साल बड़े ही कम दामों में नई मारुति मिल सकती है तो चलिए जानते हैं इस कार के मॉडल के बारे में पूरे विस्तार से.

गाड़ी के फीचर्स ने जीता लोगों का दिल

वैसे तो हर कंपनी अपनी कार में सेफ्टी फीचर्स प्रदान करवाती है लेकिन मारुति की ये मारुति सेलेरियो आपको देती है स्मार्ट के साथ-साथ बेहद ही सेफ्टी फीचर्स.
* इस मारुति सेलेरियो में आपको मिलेंगे Dual Airbags, ABS के साथ EBD, हिल होल्ड असिस्ट (फास्ट इन सेगमेंट) के साथ लगभग इसमें 12 सेफ्टी फीचर्स मौजूद है.

नई मारुति सेलेरियो का ये दावा है कि इसके सेफ्टी फीचर्स बेहद ही सेफ और सिक्योर है आपको इस मारुति सेलेरियो में छह कलर मिल जाएंगे जैसे रेड, ब्लू, व्हाइट, सिल्वर, ग्रे, ब्राउन कलर्स मिल जाएंगे. वहीं, इस मारुति सिलेरियो में आप को बैठने के लिए ज्यादा स्पेस मिलेगा. इसमें आपको फास्ट इन सेगमेंट, इंजन स्टार्ट स्टॉप, बड़ी स्क्रीन जैसे फीचर्स इसके अंदर मिल जाएंगे.

सेलेरियो Exterior

अगर बात करें मारुति सेलेरियो के एक्सटीरियर की तो इसमें आपको 3D बॉडी, शार्प हैडलाइट यूनिट और फॉग लाइट केसिंग मिलेगी. साथ ही इसके काफी दमदार बंपर भी मिलेगा.

सेलेरियो इंजन के Specification

नई मारुति सेलेरियो की इंजन की बात करें तो इसमें नया K10C डुअलजेट 1.0 लीटर थ्री सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा स्टार्ट स्टॉप सिस्टम ये साथ मिलेगा. ये इंजन 66hp पॉवर और 89nm का टार्क जेनरेट करता है. इसी के साथ कंपनी ने ये दावा किया है कि इसका माइलेज 26.68kmpl है, जो मॉडल की तुलना से ज्यादा है.

जानिए गाड़ी पर ईएमआई प्लान की डिटेल 

बात अगर इस मारुति सेलेरियो की कीमत की करी जाए तो इसकी कीमत लगभग 7,00,000 रूपये होगी. और अगर आप इसको डाउन पेमेंट देकर खरीदना चाहते हैं तो आप इसकी 20 परसेंट डाउन पेमेंट देकर इसको खरीद सकते है और 5,00,000 रूपये का लोन लेना होगा. इस लोन को आप 7 साल के लिए ले सकते हैं और 7 साल के लिए लोन लेने पर आपको 8 परसेंट इंटरेस्ट लोन चुकाना होगा. और इसी के हिसाब से आपकी महीने की ईएमआई तय हो जाएगी.