Thursday, February 9, 2023
HomeAutomobile6 महीने पुरानी Hero Splendor Plus को मात्र 15 हजार देकर ले...

6 महीने पुरानी Hero Splendor Plus को मात्र 15 हजार देकर ले जाएं घर, पाएं ये सुनहरा मौका

नई दिल्ली: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक हीरों स्पेलंडर का नाम सबसे ऊपर है यह हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है इस बाइक को खरीदना हर कोई चाहता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो बढ़ती कीमतों को देखकर इसे खरीदने में संकोच कर जाते हैं। लेकिन आज हम आपके सपने के साकार करने जा रहे है। यदि आप भी टू व्हीलर Hero Splendor बाइक को खरीदना चाहते है तो काफी कम बजट के साथ शानदार सेकंड हैंड वाहन किफायती कीमत कीमत के साथ अच्छी कंडीशन में मिल रही हैं। इस बाइक को खरीदकर आप अपने सपने को साकार कर सकते है। जानिए शानदार कंडीशन की हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) के बारे में, जिसे आप मात्र 15000 रुपये में खरीद सकते हैं। यह  हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) 6 महीने पुरानी है और सेल्फ स्टार्ट में है।

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor) एक ऐसी बाइक है जिसने भारतीय ऑटो बाजार में 1994 में पहली बार एंट्री ली थी। इसने आते ही बाजार में तहलका मचा दिया था। उस समय यह लोगों की पहली पसंद थी। यह बाइक सबसे ज्यादा बिकने और पसंद की जानी वाली बाइक मेंसे एक बनी। इसके बाद लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए धीरे-धीरे अपडेट करते हुए बाजार में पेश किया गया। तब से लेकर आज तक यह बाजार में अपनी धाक बने हुए है और लोग आज भी इसे खरीदना पसंद करते है।

यह लोगों को पहले जितना पसंद थी आज भी उतनी ही पसंद है। देखा जाए तो यह कम कीमत के साथ पावर और माइलेज में बेहद ही शानदार है। वहीं इस बाइक का मेंटीनेंस बेहद कम है।

वैसे अगर आप Hero Splendor Plus को शोरूम से तक खरीदने जाएंगे तो 71,176 रुपये से लेकर 75,446 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वैसे अगर आपका बजट इतना ज्यादा न हो तो आप परेशान न हों। हम आपको कुछ ऑफर्स के बारे बताएंगे, जिनके जरिए ये बाइक 15 हजार रुपये के बजट में मिल जाएगी।

यदि आप इस बाइक को लेने के बारे में सोच रहे है तो ऑनलाइन पोर्टल में कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर सेकंड हैंड गाड़ियों की खरीदी बिक्री की जाती है। यहां पर काफी कम कीमत में गाड़ियां उपलब्ध कराई जाती हैं। इतना ही नही इन गाड़ियों की कंडीशन ब्रांड न्यू कंडीशन गाड़ियों की तरह होती है। यानी आपको एक से बढ़कर एक गाड़ियां सही कंडीशन की सस्ते दामों पर मिल जाएंगी।

15 हजार में मिल रही है Hero Splendor Plus

DROOM नाम की वेबसाइट पर एक Second Hand Hero Splendor Plus को अपलोड किया गया है जिसका मॉडल 2015 का है। यहां पर यह बाइक 30000 रुपये में बेची जा रही है। बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है। यहां से बाइक खरीदने पर फाइनेंस प्लान की सुविधा मिल जाएगी।

ऐसे ही OLX नाम की वेबसाइट पर एक Second Hand Hero Splendor Plus का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां पर ये बाइक 25000 रुपये में बेची जा रही है। यहां से बाइक खरीदने पर फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

इसी तरह QUIKR नाम की वेबसाइट पर एक Second Hand Hero Splendor Plus का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां पर ये बाइक 35000 रुपये में बेची जा रही है। यहां से बाइक खरीदने पर फाइनेंस प्लान या ऑफर मिल सकता है।

Hero Splendor Plus Specification

कंपनी ने इसमें 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। यह इंजन 8.02 ps की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि Hero Splendor Plus 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments