Maruti Alto K10:  इस त्योहार मारुति सुज़ुकी ले आया है नया Alto K10 जो है दिखने में काफ़ी आकर्षक साथ ही कर रहा है अच्छे EMI की पेशकश. मारुति सुज़ुकी कंपनी भारत की सबसे बड़ी कंपनी है जिसने किया है Alto K10 नई पेशकश. लोगों में इसकी काफ़ी माँग है साथ ही कार का लुक बिलकुल नया, ख़ास साथ ही अच्छे फ़ीचर्स है. हालाँकि माइलेज के विषय में तो इसका कोई जवाब ही नहीं, इसी वजह से लोगों में बहुत डिमांड है. तो अगर आप भी इस त्योहार ख़रीदना चाहते हैं कुछ ख़ास तो ले आए घर Maruti Alto K10 फिक्र न करें, नए बजट की टेंशन ले.क्योंकि इसे आसानी से किश्तों पर लिया जा सकता है. कंपनी दे रही है आकर्षक स्कीम.

Maruti Alto K10 की क़ीमत और फीचर्स

नई Maruti Alto K10 Std(O), LXi, VXi और VXi+ वेरिएंट में पेश की गई है. जिसकी शुरुआती क़ीमत ₹3.99 लाख रुपये से अंतिम क़ीमत ₹5.83 लाख रुपये तक है. देखा जाए तो वेरिएंट की एकस शो रूम क़ीमत ₹4.82 लाख रुपये है. ऑन रोड क़ीमत की बात करें तो यह ₹5,30,119 रुपये हैं. अगर आप इसे 9% फ़ीसदी ब्याज पर लेते हैं तो आने वाले पाँच सालो मे ₹9,319 रुपये हर महीने की EMI देना होगा. Maruti Alto K10 को पावर देने के लिए 998 cc, थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 65.71 bhp की पावर और 89 Nm टॉर्क विकसित करता है।

इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है और कंपनी यह दावा करता है कि नई Alto K10 का माइलेज 24.9 किमी/लीटर है. यह ध्यान में रखना ज़रूरी है कि यह ऑफ़र और शर्त कंपनी के अधीन है. इसलिए ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि पहले वह EMI के बारे में अच्छी तरह से जानकारी लेले, जिससे उन्हें आगे कोई परेशानी न हो.

हमें आपको यह बताने में अधिक ख़ुशी होगी कि Maruti Alto K10 के लुक्स को पूरी तरह बदल दिया गया है जो दिखने में लगता है धमाकेदार साथ ही आउटगोइंग वर्जन की तुलना में बॉक्सी डिज़ाइन कम है पर फ्रंट में एक बड़ा सिंगल ग्रिल है जो हनी-कॉम्ब पैटर्न के साथ आता है. इसमें मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फ्रंट में पावर विंडो, डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, पावर, एसी, स्टीयरिंग आदि जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Latest News