नई दिल्ली: Tata की कार हर बार जबरदस्त लुक और बिंदास फीचर के साथ आती है. और इस बार Tata अपनी एक शानदार कार लाने वाला है. Tata की Tata Blackbird अब जल्द ही आने वाली है लेकिन tata की ये ब्लैक चिड़िया के मार्केट में आने से पहले ही इसके लुक ने मार्केट में गर्दे मचा दिए है.

आपको बता दे कि Tata कंपनी ने अब तक इसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन Tata Blackbird को लेकर मीडिया में कई अलग-अलग रिपोर्टें आ रही हैं और इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन को लेकर तमाम तरह की गॉसिप्स भी हो रही है. रिपोर्ट के माने तो इस बार टाटा की काली चिड़िया आने से पहले ही सबके दिलों पर राज कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Tata Blackbird एसयूवी में LED हेडलाइट, पतला फ्रंट ग्रिल, उंचा बोनट और प्लास्टिक बॉडी क्लैडिंग को शामिल किया गया है, साथ ही इसमें कई और एडिशन फीचर्स देखने को भी मिल सकते है. आइए जानते है Tata Blackbird में क्या क्या फिचर्स आपको मिल सकते है.

Tata Blackbird Features

टाटा की कार यूं तो अपने दमदार माइलेज और शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है. 2023 में आने वाली Tata Blackbird के फीचर का अभी कंपनी द्वारा कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ये कयास लगाए जा रहे है की इस बार की ये ब्लैक चिड़िया लोगों के दिलों पर राज करने वाली है. कुछ बातें एक रिपोर्ट में सामने आई है वो भी हम आपको बता देते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया है ये की कंपनी इसमें 1.5 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल और 1.5 डीजल इंजन का यूज कर सकती है. साथ ही कहा जा रहा है की इस बार कंपनी कुछ ऐसा नया भी इस गाड़ी में करने वाली है जिससे लोग आकर्षित होकर इसको खरीदें

अब ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि टाटा की इस काली चिड़िया (Tata Blackbird) में क्या कुछ नए फीचर्स कंपनी देने वाली है.