New Tata Sumo:  टाटा की गाड़ियां कितनी मजबूत होती है ये बात तो हम सब जानते है. अभी हाल ही में टाटा सूमो एक बार फिर से लॉन्च होने वाली है. ये गाड़ी पहले तो लोगों के दिलों में बसा करती थी लेकिन जब से इसके नए वर्शन के लॉन्च होने की बात कही गयी है लोग बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे है.दरअसल आज हम आपके सामने नए टाटा सूमो की कीमत ओर फीचर्स के बारे में बताएंगे.

Tata की बेजोड़ कार Sumo

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये सूमो कार सिर्फ और सिर्फ 5.45 लाख रुपए से शुरू होगी. इस गाड़ी में 2936 सीसी का डीजल इंजन है. ये गाड़ी आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. यही कारण है कि ये गाड़ी सबको पसंद थी. सरकार ने गाड़ियों में जो नियम के बदलाव किये है उसमे BS4 आई जिसके बाद गाड़ी डिस्कंटीन्यू कर दी गयी थी.

Tata सूमो मार्किट में आग लगाने के लिए हो रही है दुबारा लॉन्च

दरअसल अब टाटा मोटर्स 7 सीटर गाड़ी होने वाली है. असल में इस नए गाड़ी का अपग्रेडेड वर्जन लाया गया है ताकि इसे कॉम्पिटेटिव बनाया जा सके. आपको इस गाड़ी में मॉडर्न फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल का सिस्टम भी दिया गया है. आप इससे लंबी दूरी और एक्सप्रेसवे तय कर सकते है और आपको परेशानी भी नहीं होगी.

जानिए नए टाटा सूमो की लॉन्च और डीजल वेरिएंट की कीमत

असल में टाटा मोटर्स की ये गाड़ी भी डीजल से चलने वाली है. इस वेरिएंट की कीमत 6.5 लाख रुपए से शुरू होगी और 10 लाख रुपए तक की होगी. कहा जा रहा है कि ये गाड़ी इसी साल लॉन्च होने वाला है.