New Bajaj Platina 110 ABS: यूँ तो मार्किट में कई सारे बाइक है लेकिन अभी हाल ही में एक बाइक लॉन्च होने वाली है जिसका नया लुक आपको हैरान कर देगा. इस बाइक का नाम Bajaj Platina 110. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और माइलेज मिलता है. आपको इसमें फीचर्स के साथ साथ सेफ्टी फीचर्स भी मिलते है. इस बाइक में आपको सिंगल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. चलिए आपको इसके कीमत और लुक के बारे में डिटेल में बताते है.

बजाज प्लेटिना 110 ABS के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें कमाल के फीचर्स मिलेंगे. जी हाँ नए Bajaj Platina 110 बाइक में आपको एलईडी DRL के साथ हैलोजन हेडलैंप यूनिट, 17 इंच के व्हील मिलेंगे. इस नए बजाज प्लेटिना बाइक में आपको 11 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक मिलेगा. ये बाइक राइडर को लॉन्ग रेंज देती है. फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें एक आरामदायक सीट, लॉन्गर फ्रंट एंड रियर सस्पेंशन, ABS इंडिकेटर के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, गियर इंडिकेटर और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

बजाज प्लेटिना 110 ABS का इंजन

आप को इस New बजाज Platina 110 ABS बाइक में 115.45 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टिड इंजन मिलता है. इस बाइक का इंजन 8.6 bhp की पावर और 9.81 nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस बाइक की इंजन को 5-गियर वाले ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. इसमें आपको माइलेज भी जबरदस्त मिलने वाला है. और यही इसे बाकियों से अलग बनाती है.

बजाज प्लेटिना 110 ABS बाइक की कीमत

बात kकीमत की करे तो Bajaj प्लेटिना 110 ABS बाइक की कीमत 72,224 रुपये. ये बाइकहौंडा CD 110 ड्रीम और हीरो स्प्लेंडर प्लस जैसी बाइक्स को जोरदार टक्कर देने वाली है.