Second Hand Maruti Baleno: अपनी गाड़ी हो ये सपना किसका नहीं होता, हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी अपनी एक कार हो. इसी सपने को साकार करने के लिए हम लेकर आए है इस खबर में एक बड़ा ऑफर जिसके तहत आप अपने घर मात्र 5 लाख रुपए में Maruti Baleno ले जा सकते है.

आपको बता दें, बड़ी बड़ी ऑटो कंपनियों में से एक मारुति सुजुकी समय समय पर अपने वैरिएंट लॉन्च कर के लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती रहती है और यही वजह भी है की Maruti की Maruti Baleno का लोगों में काफी क्रेज देखने को मिलता है. एक रिपोर्ट में पता लगा है की पिछले साल के आखिरी महीने में यानी 2022 Decmeber में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Maruti Suzuki Baleno रही है. अगर बात इसकी शुरुवाती कीमत की करें तो Maruti Suzuki Baleno की कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू होती है. इसमें आपको बेहतरीन और शानदार, धांसू फीचर्स देखने को मिलते है. Maruti Suzuki Baleno में 360 डिग्री कैमरा और एचयूडी जैसे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स पेश किए गए है. लेकिन अगर आप इस गाड़ी को किसी कारण इतने बजट में नहीं ले सकते तो अब आप Second Hand Maruti Suzuki Baleno मात्र 5 लाख में अपने घर ला सकते है. चलिए विस्तार से बताते है कहां पर आपको Second Hand Maruti Suzuki Baleno कम बजट में मिल रही है.

Second Hand Maruti Suzuki Baleno Offer

एक ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए आप सेकंड हैंड मारुति सुजुकी बालेनो अब बहुत ही कम दाम में घर ला सकते है. मारुति सुजुकी की एक वेबसाइट जिसका नाम मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू है, इस वेबसाइट पर कुछ पुरानी मारुति सुजुकी बलेनो देखी जा सकती हैं, जिनकी कीमत 5 लाख रुपये से शुरू होती है. चलिए इस वेबसाइट पर आपको क्या कया ऑफर दिया जा रहे है कुछ ऑफर के बारे में हम आपको डिटेल में बताते है.

• मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर एक Maruti Baleno शोकेस की गई है ये Maruti Suzuki Baleno 1.2 DELTA के साथ आपको लगभग 5.7 लाख रूपये में मिल जाएगी. कार बिक्री के लिए भुज में उपलब्ध है, इसका इंजन पेट्रोल का है और इसका मॉडल 2021 मॉडल है ये फर्स्ट ओनर कार कार है जो की कुल 58069 KM चली हुई है.

• Maruti Baleno 1.2 DELTA एक मॉडल जो 2019 मॉडल है जो की लगभग 30661 KM चली हुई है लेकिन थर्ड ओनर है. इसमें पेट्रोल इंजन है. ये आपको इस वेबसाइट पर 5 लाख रुपए में मिल जाएगी.

ऐसे कई ऑफर आपको इस वेबसाइट पर दिए जा रहे है. तो अब आप भी कम बजट में ये शानदार कार अपने घर ले जा सकते है.