हमारे देश में बहुत सी बाइक निर्माता कंपनियां है। जो अलग अलग खूबियों के साथ अपनी बाइक को बाजार में पेश करती हैं। लेकिन आज हम ऐसी बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जिसके दाम काफी किफायती है तो हैं ही साथ ही उसका माइलेज भी जबरदस्त है।

यही कारण है कि आज इस बाइक को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। बता दें कि आज हम आपको Bajaj CT100 के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह एक पॉपुलर बाइक है तथा काफी किफायती भी है। आइये अब आपको इस बाइक के ख़ास फीचर्स के बारे में अजानकारी देते हैं।

Bajaj CT100 के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में आपको फुल बॉडी ग्राफिक्स का कार्य मिलता है। इसके अलावा 17 इंच के एलॉय व्हील्स, हैलोजन लाइट, सिंगल पीस सीट तथा ब्रेकिंग के लिए दोनों पहियों ड्रम ब्रेक आपको दिए जाते हैं। इस बाइक में आपको 102 cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह इंजन 7.79 bhp का अधिकतम पावर और 8.34 Nm की पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Bajaj CT100 के कलर ऑप्शन

इस बाइक को आप तीन कलर ऑप्शन ब्लू के साथ ब्लैक, रेड के साथ ब्लैक और फ्लेम रेड में खरीद सकते हैं। यह बाइक अपने माइलेज तथा फीचर्स से Hero Splendor Plus तथा TVS Star City Plus को टक्कर देती है।

Bajaj CT100 का माइलेज

इस बाइक का माइलेज काफी अच्छा है। बता दें कि यह 70 से 90Kmpl का माइलेज आपको प्रदान करती है। इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10 लीटर की है। अतः देखा माइलेज के हिसाब से भी यह बाइक काफी ज्यादा है।