Friday, February 3, 2023
HomeAutomobileRoyal Enfield की इस बाइक ने बिक्री में तोड़ दिए सब रिकॉर्ड,...

Royal Enfield की इस बाइक ने बिक्री में तोड़ दिए सब रिकॉर्ड, फटाफट बेच डाली इतनी यूनिट

नई दिल्लीः 350cc Bike: मॉडर्न जमाना है, जिसमें हर कोई बाइक और गाड़ियों से सवारी करना चाहता है, जिससे समाज में वेल्यू मिल सके. अगर कोई Bullet की बात करें तो रॉयल एनफील्ड का नाम सबसे पहले सामने आता है. रॉयल एनफील्ड एक ऐसी कंपनी है जो सबसे ज्यादा पॉपुलर और लोगों की पहली पसंद है. रोयल एनफील्ड कंपनी की एक बाइक ऐसी भी है जिसकी बिक्री के आगे Bullet की बिक्री भी फेल है. कंपनी के आंकड़ों के अनुसार पता चला है की भारत में 350 सीसी बाइक की बिक्री में पिछले साल नवंबर की तुलना में बिक्री में 54.47 प्रतिशत की वृद्धि हुई है.

रॉयल एनफील्ड सबसे ज्यादा लोकप्रिय कंपनी है और ये कंपनी की एक ऐसी बाइक है जिसने बिक्री के मामले में बुलेट को भी पीछे छोड़ दिया है. चलिए पूरे विस्तार से जानते है की 350cc बाइक की 2022 में नवंबर तक कितनी बिक्री हुई है.

3500cc बाइक 2022 सेल ने रचा इतिहास

रॉयल एनफील्ड में एक सबसे ज्यादा पॉपुलर मॉडल है जिसकी बिक्री के आगे Bullet की बिक्री को भी फेल हो चुकी है. अगर बात करें 2022 की 3500cc बाइक की बिक्री की तो 2022 में इस बाइक की बिक्री लभभग 2,032 यूनिट हुई. इसी के साथ ही होंडा की CB 350 को 350cc सेगमेंट में छठा स्थान मिला है. जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में इन दिनों रॉयल एनफील्ड कंपनी लोगों के दिलों पर राज कर रही है, जिसके वाहनों को खरीदने के लिए लोगों की लाइनें लगी हुई हैं. कीमत ज्यादा होने के चलते हर किसी के सपने पूरे नहीं पाते हैं।

फिर भी अगर आप बाइक की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो अब फाइनेंस प्लान पर भी खरीदकर ला सकते हैं. इसके लिए आपको कई शर्तों का पाल करना होगा. वैसे भी अब देशभर में शादियों का सीजन चल रहा है, जिसमें बाइक्स की बिक्री में काफी बिक्री दर्ज की जाती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments