TVS Raider: भारतीय बाजार में हमेशा बेहतरीन गाड़ियों की डिमांड बढ़ती रहती है. क्योंकि हमेशा से ही एक से बढ़कर एक नई बाइक ऑटो सेक्टर में देखने को मिलती हैं. इसी के साथ आज हम लाए है. एक ऐसी बाइक जिसका लुक और डिजाइन काफी अट्रैक्टिव है. जिसे देखकर लोग बावले से हो जाएंगे.

वैसे तो इन दिनों ऑटो सेक्टर में युवा पीढ़ी. स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक को लेना ज्यादा पसंद कर रहे है. इसी बीच टीवीएस कहां पीछे रहने वालों में से है. टीवीएस ने मार्केट में उतार दी. एक ऐसी गुड लुकिंग वाली स्पोर्ट्स बाइक. जिसे देखकर अच्छी अच्छी और पुरानी स्पोर्ट्स बाइक के पसीने निकल गए है.

TVS मोटर्स ने उड़ाई सबकी धूल

इस खबर में हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहें है. इस टीवीएस की बाइक का नाम है TVS Raider. इस बाइक के लुक और डिजाइन की बात करें तो. इसमें आपको स्पोर्टी लुक देखने को मिलेगा. साथ ही साथ इसमें आपको कई सारे बेहतरीन डिजिटल फीचर्स भी उपलब्ध मिल रहे है. आइए आपको पूरे विस्तार से बताते है. इस सॉलिड इंजन वाली स्पोर्ट्स बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

TVS Raider Features

टीवीएस की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो. इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक में आपको. कंपनी ने कई धांसू फीचर्स दिए है. इस बाइक में आपको सभी फीचर्स एकदम परफेक्ट और डिजिटल मिलने वाले है. डिजिटल फीचर्स के तौर पर इस बाइक में आपको. ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल और एसएमएस अलर्ट, टर्न बाय टर्न नेविगेसन आदि. जैसे तमाम डिजिटल और एडवांस स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे.

TVS Raider Engine

टीवीएस की इस बाइक के इंजन की बात करें तो. इस स्पोर्ट्स बाइक में आपको 124 सीसी वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है. इस इंजन की क्षमता 11.38 पीएस पावर की है. जो की 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

TVS Raider Price

इस बाइक के कीमत की बात करें तो. इस बाइक की शुरआती कीमत. इंडियन मार्केट में 90,500 है. वहीं इस बाइक के टॉप वेरिएंट की कीमत 1,03,000 रुपये है.