Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileTVS Apache की स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च, सड़क पर मचाएगी गर्दा, जानिए फीचर्स

TVS Apache की स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च, सड़क पर मचाएगी गर्दा, जानिए फीचर्स

TVS Apache Sports: TVS ने अपनी एक शानदार, धांसू और बेहतरीन स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की है. ये बाइक जिसके मॉडल का नाम टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी (TVS Apache RTR 160 4V) है, जो अपने एग्रेसिव डिजाइन और स्पीड के चलते इस सेगमेंट की पॉपुलर बाइकों की गिनती में आती है.

ये टीवीएस की सबसे ज्यादा बिकने वाली और सबसे ज्यादा रेसिंग में यूज होने वाली बाइक है. TVS Apache RTR 160 4V Special Edition अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने मार्केट में उतारा है. चलिए जानते है इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल जिसमें आपको बताएंगे इस मॉडल की कीमत, इंजन, माइलेज और ब्रेकिंग सिस्टम के साथ साथ इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान.

TVS Apache RTR 160 4V Special Edition फीचर्स

सबसे पहले आपको TVS Apache RTR 160 4V Special Edition के ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में बता देते है. टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी स्पेशल एडिशन में कंपनी ने फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक दिए है, जिसके साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया गया है. माइलेज की बात करें तो टीवीएस मोटर्स ये दावा करती है कि ये अपाचे आरटीआर 160 स्पेशल एडिशन 47.61 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

इसी के साथ साथ कंपनी का ये भी कहना है की इस स्पोर्ट्स बाइक में 159.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है. जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन लगाया गया है.

TVS Apache RTR 160 4V की कीमत

अगर आप टीवीएस की ये बाइक फुल पेमेंट यानी कैश से खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत आपको लगभग 7 लाख रुपये तक पढ़ जाएगी. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस मॉडल को आसान किस्तों पर यानी फाइनेंस पर भी खरीद सकते है. जानते है कितनी किस्त पर आप इस स्पोर्ट बाइक को अपना बना सकते है.

कैसे खरीदें फाइनेंस पर

अगर आप इस बाइक को पूरी रकम देकर नहीं खरीदना चाहते है तो आप इसको आसान और काम किस्तों पर बड़ी ही आसानी से खरीद सकते है.

आपको इस बाइक को फाइनेंस पर लेने के लिए बैंक इस बाइक के लिए 9.8% वार्षिक ब्याज दर के साथ लगभग 1,40,800 रुपये का लोन दे सकता है. लोन मिलने के बाद आपको 15 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी. तो ऐसे आप इस नई टीवीएस स्पोर्ट बाइक को काम किस्त में अपने घर ला सकते है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments