TVS Apache RR 310 price

नई दिल्ली: टीवीएस मोटर की बाइक और स्कूटर अक्सर माइलेज के लिए चर्चा में बने रहते है. इस बीच कंपनी ने टीवीएस अपाचे आरआर 310 को लॉन्च कर दिया है. यह बाइक विशेषकर युवाओं के लिए डिजाइन की गई है जो बेहतर हैंडल कंट्रोल के साथ आती है. बाजार में इस बाइक के लॉन्च होते ही केटीएम ड्यूक और R15 जैसी स्पोर्ट्स बाइक को कड़ी टक्कर मिलने वाली है. बात करें टीवीएस अपाचे आरआर 310 के कीमत की तो यह बाजार में 265000 रूपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ उपलब्ध होगी। यदि आप इस बाइक को खरीदते है तो यह आपको ऑन रोड 297694 रूपये की पड़ेगी। अगर आप एक साथ इतनी बड़ी राशि देकर इस बाइक को नहीं खरीद सकते, तो आप इस बाइक को घर ला सकते है.

टीवीएस अपाचे आरआर को मात्र 3000 की डाउन पेमेंट पर आप घर ला सकते है. इसके बाद आपको 8144 रूपये की मासिक किस्त हर महीने देकर बाइक को फ्री करना होगा। बैंक टीवीएस अपाचे आरआर 310 पर 3 साल के लिए लोन देता है. इस पर 9.7 फ़ीसदी की दर से ब्याज वसूला जाता है.

टीवीएस आरआर 310 इंजन

बात करें टीवीएस आरआर 310 स्पोर्ट बाइक इंजन की तो इसमें 312. 2 सीसी का दमदार इंजन मिलता है तो 34पीएस की पावर और 27.3 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रोडूस करता है. यह बाइक 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आती है जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 4 राइटिंग मोड, नेविगेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर जैसे फीचर्स मिलते हैं. बाइक के ब्रेकिंग की बात करें तो फ्रंट और रियर दोनों पर ब्रेक मिलते है. तेज स्पीड में बाइक को कंट्रोल करने के लिए डुएल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि टीवीएस अपाचे 33 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

Latest News