Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileTVS पेश करने जा रहा है क्रूजर सेगमेंट की सबसे पावर फूल...

TVS पेश करने जा रहा है क्रूजर सेगमेंट की सबसे पावर फूल बाइक, रॉयल एनफील्ड की Bullet को देगी टक्कर, देखिये इसका धाकड़ लुक

नई दिल्ली। भारत के आटोमोबाइल बाजार में हर सिगमेट की बाइक्स पेश की जा रही है। जो कम कीमत से लेकर ज्यादा कीमत तक की बाइक्स है यह सभी बाइक्स नए फीचर्स के साथ पेश की जा रही है। इन्ही के बीच अब TVS भी क्रूजर सेगमेंट की अब तक की सबसे पावर फूल बाइक 6 जुलाई तक पेश करने वाली है, जिसका नाम टीवीएस रोनिन हो सकता है और यह क्रूजर सेगमेंट की बाइक होगी।इस बाइक के लॉन्च से पहले ही टीवीएस रोनिन की कुछ खास बातें लीक हो गई है। सामने आई तस्वीरों से आप नई बाइक की खूबियों के बारे में जान सकते हैं।

TVS Ronin 225cc Bike टीवीएस रोनिन के नाम से पेश की जाने वाली नई मोटरसाइकल 225 सीसी सेगमेंट की क्रूजर मोटरसाइकल होगी। लीक फोटो के मुताबिक, टीवीएस रोनिन पावरफुल लुक के साथ ही ढेर सारे नए फीचर्स से लैस है।

क्रॉसओवर बाइक! Crossover Bike

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीवीएस की अपकमिंग बाइक में 225 सीसी का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन लगा होगा, जो कि 20 hp तक की पावर जेनरेट कर सकता है। इसके अलावा इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स देखने को मिल सकते है। टीवीएस रोनिन के लुक और फीचर्स की बात करें तो यह नियो क्लासिक बॉडीस्टाइल की बाइक होगी, जो कि स्क्रैम्बलर और लो-स्लंग क्रूजर सेगमेंट में क्रॉसओवर होगी। इस बाइक में स्लेंडर फ्यूल टैंक, डुअल टोन कलर स्कीम, स्टर्डी गोल्ड फिनिश्ड टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, अलॉय व्हील्ज, फुल एलईडी हैडलैंप के साथ ही टी-शेप एलईडी डीआरएल, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स और राउंड शेप इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ लैस होगी।

TVS Ronin 225cc Bike के फीचर्स और कीमत

TVS Ronin 225cc Bike टीवीएस की अपकमिंग बाइक को TVS SmartXonnect सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है, जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी समेत इस बाइक में कई और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे। भारत में टीवीएस की इस अपकमिंग मोटरसाइकल का मुकालबा 200 से लेकर 300 सीसी तक की बाइक्स से होगा। वहीं, संभावित कीमत की बात करें तो टीवीएस रोनिन की कीमत 1.5 लाख रुपये के आसपास रह सकती है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments