Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileHero और Honda के छूटे पसीने, TVS ने 2000 रूपए में Electric...

Hero और Honda के छूटे पसीने, TVS ने 2000 रूपए में Electric Scooter खरीदने का दिया ऑफर

नई दिल्लीः TVS iQube ST: लगातार हर चीज पर महंगाई बढ़ती जा रही है चाहे खाने का समान हो या फिर पेट्रोल डीजल के दाम. बढ़ती महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है. इसी बीच रोज अपने कामों पर जाने वाले व्यक्ति पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम को देख परेशान और हैरान है. जिस कारण कंपनियों ने नई नई तरह की इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारने का फैसला किया है और इस समय बढ़ती महंगाई को देख ग्राहकों का ध्यान इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ज्यादा जा रहा है.

ऑटो कंपनियों ने बढ़ती महंगाई और लोगों की डिमांड को समझते हुए नए नए फीचर्स वाले इलेक्ट्रॉनिक स्कूटीबाजार में उतार दी हैं. इसी बीच आपको बता दें टीवीएस ने भी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर उतार कर मार्केट में अपना जलवा बिखेर दिया है. TVS ने अपना TVS iQube ST नाम का स्कूटर मार्केट में उतारा है जो अब आप मात्र 2000 की डाउन पेमेंट कल घर ला सकते हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं टीवीएस के इस नए स्कूटर के फीचर्स और इजी ईएमआई प्लान के बारे में.

TVS iQube Electric Scooter फीचर्स

आपको बता दें साल 2023 का ऑटो एक्सपो का शुभारंभ हो गया है. इसी 2023 की ऑटो एक्सपो में टीवीएस ने अपनी TVS iQube ST को पेश किया जिसके बाद लोगों में इसका क्रेज देखने को मिला. अगर बात इसके डिजाइनिंग और लुक की करें तो टीवीएस ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पहले को तुलना में खूब आकर्षक डिजाइन और चौड़ी स्पेस के लिए बनाया है. इसमें 90/90 फ्रंट और रियर टायर के साथ 12-इंच के अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. साथ ही SG वेरिएंट में 32-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज कम्पार्टमेंट भी दिया गया है.

इसी के साथ-साथ टीवीएस कंपनी ने इसमें सभी डिजिटल फीचर्स और ऑटोमेटिक फीचर्स दिए हैं जैसे की इसमें आप अपना फोन कनेक्ट कर सकते है और इस नई टीवीएस में aapoo ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल अलर्ट, थेफ्ट अलर्ट, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, राइड मोड और पार्किंग सेंसर जैसे कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे.

Tvs iQube ST की बैटरी की बात करते तो इसमें कंपनी ने 4.56 kWh की पावरफुल लिथियम आयन बैटरी दी है. जो की फुल चार्ज मात्र 4 से 5 घंटे में हो जाएगी.

EMI प्लान

अगर आप इस स्कूटर को आसान और काम किस्त पर खरीदना चाहते है तो आप इसे टीवीएस कंपनी द्वारा TVS Credit के माध्यम से बहुत ही कम डाउनपेमेंट में खरीद सकते है जिसके बाद आपको ये स्कूटर मात्र 1,999 रुपये के EMI पर मिल जाएगा. वही HDFC, SBI, IDFC समेत सभी बैंक के साथ कम ब्याज पर लोन भी आपको आसानी से मिल जाएगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments