New Mahindra Bolero: महिंद्रा अपनी बहुत सी फेमस गाड़ियों के वजह से जानी जाती है. लोग इस पर काफी भरोसा करते है. अभी पिछले कुछ टाइम से महिंद्रा की दो कारें बेस्ट सेलिंग में है. सबसे पहली कार है महिंद्रा बोलेरो है तो दूसरी कार है महिंद्रा स्कॉर्पियो है. अभी हाल ही में महिंद्रा अपणु बोलेरो को मोडिफाई करने वाला है. मोडिफाई कर के बहुत जल्द आपको एक नया Mahindra Bolero देखने को मिलेगा. चलिए आपको नए Mahindra Bolero के फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

New Mahindra Bolero के जोरदार फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए महिंद्रा की बोलेरो में फीचर्स की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. पहले वाली से ये गाड़ी ज्यादा बड़ी और लंबी है. बूट स्पेस की बात करें तो आपको इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है. आपको इसमें चार पावर विंडो, 4 स्पीकर के साथ 2-डिन म्यूजिक सिस्टम, फॉग लाइट, पैसिव कॉर्नरिंग लैंप, मैनुअल डिमिंग IRVM, रियर वॉशर और वाइपर, MID ,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. किसी भी गाड़ी के लिए सेफ्टी फीचर्स बहुत जरुरी होते है. ऐसे में सेफ्टी के मामले में फ्रंट एयरबैग और अन्य सुविधाएं जैसे की एबीएस के साथ ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर और स्टैंड्रड स्पीड मिलते है.

New Mahindra Bolero का धांसू इंजन

आप अगर हए गाड़ी लेने का सोच रहे है और सिर्फ इस नए महिंद्रा बोलेरो के इंजन के वजह से लेने में सकपका रहे है तो आप टेंशन फ्री हो जाइए. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इस नए Mahindra बोलेरो में 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है. इस इंजन का 75 हॉर्सपावर है जो कि 210 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. आपको इस कार में एक नहीं बल्कि तीन सिलेंडर वाला इंजन दिया जाता है. इस इंजन में आपको 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है.

New Mahindra Bolero का जबरदस्त माइलेज

बात अगर नए महिंद्रा बोलेरो के, लुक फीचर्स और माइलेज की बात करें तो ये गाड़ी माइलेज के मामले में लोगों को बहुत पसंद आ रही है. ये नयी Mahindra Bolero एसयूवी एक लीटर डीजल पर करीब 16.7 किमी तक चलती है.आपको इसमें डुअल-टोन कलर ऑप्शन मिलते है. ये बोलेरो तीन कलर्स में मिलता है. इसमें आपको मोनोटोन पेंट ऑप्शन व्हाइट, सिल्वर और ब्राउन रंगों का ऑप्शन मिलता है.

New Mahindra Bolero की होने वाली कीमत

असल में महिंद्रा बोलेरो का नया सेगमेंट में करीब 7 लोग बैठ सकते हैं. बात अगर कीमत कि करें तो इस नए Mahindra बोलेरो की कीमत 9.53 लाख रुपये हैं. बात अगर इसके नए Mahindra बोलेरो के टॉप वेरिएंट की करें तो इसकी कीमत 10.48 लाख रुपये रखी गयी है.