Used Honda Shine Bike: यदि आपका इरादा एक अच्छी बाइक लेने का है और आपके पास बजट भी लिमिटेड है तो निराश ना हों। हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो होंडा कपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है और असकी कीमत भी आपके बजट में होगी। और इस बाइक का माइलेज तो कमाल का है।

बाइक खरीदने वालो के लिए ये सुनहरा अवसर है, एक शानदार बाइक जो देखते ही किसी को भी पसंद आ जाएगी। हम बात कर रहे हैं होंडा के शाइन की, ये ऐसी बाइक है जिसकी शोरूम में कीमत काफी ज्यादा है। यदि आप यही बाइक शोरूम जाकर खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 77,378 रुपये से लेकर 81,378 रुपये तक खर्च करना रड़ेगा। लेकिन हम यहां इसी बाइक पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। यदि आप इस खबर को पढ़ते हैं तो आप खुशी से उछल पड़ेंगे क्योंकि यही बाइक आपको ऑफर में मात्र 20,000 रुपये में मिल जाएगी।

होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली सीबी शाइन 125 आपको आपके बजट में मिल जाएगी। इसके लिए आपको सेकेंड हैंड बाइक खरीद-बिक्री ऑनलाइन साइट पर विजिट करना पड़ेगा। हम आपको ऐसी साइट वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेस्ट ऑफर्स दे रही हैं।

आपको बता रहे हैं पहला ऑफर जो ओएलएक्स पर दिया गया है, इस साइट पर होंडा शाइन 2012 मॉडल बाइक बिक रही है, इस बाइक की कीमत मात्र 15,000 रुपये रखी गई है। इस रेट में बाइक यदि आप खरीदते हैं तो इसे खरीदने पर कोई ऑफर या प्लान नहीं मिल रहा है।

How To Buy Used Honda Shine Bike

यदि दूसरा ऑफर देखें तो BIKE4SALE वेबसाइट पर है, इस साइट पर जो बाइक लिस्ट की गई है वह 2014 मॉडल की है, इस बाइक की कीमत मात्र 20 ,000 रुपये रखी गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको इस बाइक पर भी कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

यदि तीसरी साइट DROOM पर देखएं तो इस साइट पर 2016 मॉडल बाइक सेल के लिए रजिस्टर की गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदने का मन बनाते हैं तो इसकी कीमत 25,000 रुपये रखी गई है। इस बाइक को खरीदने पर आपको लोन की सुविधा मिल सकती है।

बाइक है सीबी शाइन इस बाइक पर शानदार ऑफर मिल रहा है। होंडा शाइन के ऑफर्स को देखने के बाद आप इसे खरीदने का मन बाना लेंगे। अब बात बाइक के इंजन और स्पेसिफिकेशन और माइलेज की। होंडा शाइन 124 सीसी की सिंगल सिलेंडर इंजन वाली बाइक है। यह इंजन 10.74 PS की पावर और 11 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक पर होंडा कंपनी का दावा है कि 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। कंपनी के दावे को ARAI ने भी प्रमाणित किया है।