Saturday, February 4, 2023
HomeAutomobileUsed Maruti Ertiga कार मिल रही है सिर्फ 2 लाख रुपए...

Used Maruti Ertiga कार मिल रही है सिर्फ 2 लाख रुपए में, CNG फिटेड 7 सीटर कार की पूरी डिटेल्स यहां देखें

Used Maruti Ertiga: सेकंड हैंड कार लेने की सोच रहे हैं तो दोनों पर्पज पूरे करने वाली कार खरीद लेनी चाहिए। Maruti Suzuki Ertiga कार को इंडिया में काफी ज्यादा ख़रीदा जा रहा है। यह टैक्सी और प्राइवेट कार दोनों ही काम के लिए खरीद सकते हैं। यदि आपके पास नई खरीदने के पैसे नहीं है, तो पुरानी अर्टिगा कार खरीदने की सोच सकते हैं। पुरानी अर्टिगा को खरीदकर एक ही साल में आप फ्री कर सकते हैं। टैक्सी में यह कार बहुत अधिक डिमांड में हैं। लोकप्रिय कार रही है। टैक्सी पर्पज के लिए इसका इस्तेमाल करने वाले लोगों में यह काफी फेमस रही है। माइलेज के मामले में यह काफी ज्यादा बेहतर रही है। यदि आप इस कार के सेकेंड हैंड वेरिएंट को खरीदते हैं तो भी आप बहुत फायदे में रहते हैं।

महज 2 लाख रुपये में आप इस कार को खरीद सकते हैं तथा कमाई कर सकते हैं। यदि आप इससे कमाई भी नहीं करेंगे तो भी यह आपको महंगी नहीं पड़ेगी। एक Maruti Suzuki Ertiga हालही में ऑनलाइन पोर्टल पर इसी कीमत में लिस्ट की गई है। आपको बता दें कि droom.in पर यह कार आपको महज 2 लाख में मिल रही है।

Maruti Suzuki Ertiga LXi की खासियत

Maruti Suzuki Ertiga LXi का यह मॉडल 2015 में रजिस्टर्ड किया हुआ है। यदि आपको यह कार सही लगती है तथा आप इसको खरीदने का विचार कर रहें हैं तो आप इसको 2,06,000 में खरीद सकते हैं। आपको बता दें की यह कार अब तक 200000 Km की दूरी तय कर चुकी है। यह आपको पेट्रोल और CNG वेरिएंट में मिलती है। ख़ास बात यह है की यह कार First Owner है। इसकी लोकेशन Thane में है। आप इसको खरीद कर अपने एड्रेस पर शिपिंग करा सकते हो। इसका माइलेज 17.5kmpl है।

How to buy Second Hand Maruti Suzuki Ertiga

इसको खरीदने के लिए आपको सबसे पहले droom.in पर जाना होता है। यहां पर दिए गए used car सेक्शन में आप कार का मॉडल तथा कंपनी सर्च करें। अब आप अपने बजट का निर्धारण करें। यहां आपको 3 लाख से कम कीमत में 4 Maruti Suzuki Ertiga अच्छी कंडीशन में दिखाई पड़ेंगी। यहां पर आप अपनी पसंद की कार की डिटेल्स चेक करके book now ऑप्शन पर क्लिक करें। इस प्रकार से आप ऑनलाइन पोर्टल से कार को हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments