Mahindra: अजय देवगन की फैन फोल्लोविंग देश और दुनिया भर में बड़ी संख्या में है। अजय देवगन ने फिल्मों में स्टंट के धमाकेदार शुरुआत दो बाइक पर एंट्री से की थी। उसके बाद सं ऑफ सरदार में दो घोड़ों पर एंट्री ली थी। अब इंडिया की कार निर्माता कंपनी महिंद्रा के दो ट्रकों पर विज्ञापन शूट किया है। विज्ञापन शूट के दौरान अजय के वीडियो पर मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा की प्रतिक्रिया आई। लगता है उन्हें भी अजय से डर लगा है। लेकिन ऐसी हैरानी की बात नहीं है। महिंद्रा ने एक Tweet में किया है, जिसमें अजय के गुस्से को देखकर वे कह रहे हैं कि मैं शहर छोड़ दूँ।

महिंद्रा ट्रक विज्ञापन की शूटिंग

आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो शेयर किया है, वह एक छोटा वीडियो है। यह विज्ञापन शूटिंग का वीडियो महिंद्रा बस एंड ट्रक की शूटिंग का है। वीडियो में अजय देवगन गुस्से में नजर आ रहे हैं। स्क्रिप्ट के बार-बार बदलने से नाराज लग रहे हैं। उन्होंने कहा…बार-बार स्क्रिप्ट क्यों बदल रहे हो? जवाब में डायरेक्टर और ने कहा कि बार-बार नहीं, सिर्फ चार बार। इस बात पर ही अजय देवगन झल्लाते हुए दिखाई देते हैं।

आनंद महिंद्रा का ट्वीट Mahindra truck and bus

आनंद महिंद्रा ने अजय देवगन का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे पता चला है कि महिंद्रा ट्रक एंड बस की विज्ञापन शूटिंग में अजय देवगन को काफी गुस्सा आ गया। गुस्से में वह कोई महिंद्रा ट्रक या बस लेकर आए, मैं शहर छोड़कर भाग जाता हूं.’ इस Tweet के बाद लोगों ने कमेंट की बौछार ही कर दी। कई तो आनंद महिंद्रा को टुक-टुक से ही भागकर शहर छोड़ने की सलाह दे रहे हैं।

Latest News