dhoni ipl video
dhoni ipl video

IPL 2022: इंडियन क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी का नाम ही काफी है। उनका रुतबा और रुआब कभी कम नहीं होने वाला। महेंद्र सिंह धोनी वह शख्सियत है, जिसने खुद कप्तानी छोड़कर अपना उत्तराधिकारी चुना। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने सबसे कम मैचों में कप्तानी की है। धोनी ने अकेले दम पर इंडिया को बहुत मैच जिताये हैं। इनदिन क्रिकेट में धोनी की कमी को कभी भी कोई पूरी नहीं कर सकता। आईपीएल में धोनी ने कप्तानी छोड़कर रवींद्र जडेजा को CSK का कप्तान बना दिया है। आईपीएल के इस सीजन में धोनी ने पहले ही मैच में छक्के लगाकर फैंस का दिल जीत लिया है। धोनी के छक्के की बदौलत सीएसके ने अच्छा स्कोर भी बनाया है।

https://twitter.com/Star_Vijay1/status/1507747165040377862

धोनी ने आईपीएल करियर की 24वीं फिफ्टी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 24 अर्धशतक जड़े हैं। आज उनकी 24वीं फिफ्टी पर सभी दर्शक काफी उत्साह में थे। उनके मैदान पर आते समय पूरा स्टेडियम सिर्फ धोनी-धोनी ही बोल रहा था। धोनी ने 38 गेंदों पर 50 रन बनाए हैं।

7 चौके और 1 छक्के से लगाया अर्धशतक

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के पहले ही मैच में सीजन की धमाकेदार शुरुआत की है। धोनी ने 38 गेंदों का सामना करते हुए कुल 50 रन बनाए। धोनी ने अपनी इस नाबाद पारी में कुल 7 बेहतरीन चौके और 1 गगनचुंबी छक्का जड़ा है।

Latest News