dhoni ipl video
dhoni ipl video

Dhoni’s Video: आईपीएल का आगाज हो चुका है। इंडियन क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी भी इसमें सीएसके की तरफ से खेल रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी का नाम क्रिकेट में आते ही उनके पुराने रिकॉर्ड याद आ जाते हैं। उनका रुतबा और रुआब आज भी पहले दिन जैसा ही है। कहते हैं न कि शेर कितना भी बूढ़ा हो जाए, अंदाज नहीं छोड़ता। महेंद्र सिंह धोनी वह शख्सियत है, जिसने क्रिकेट के तीनों बड़े फॉर्मेट में इंडिया को खिताब दिलाया है। धोनी अपने अकेले दम पर मैच का रुख बदल दिया करते थे। क्रिकेट में धोनी के क्रीज पर रहते विरोधी टीम काफी दबाव में रहती है। धोनी ने इस आईपीएल में कप्तानी छोड़कर रवींद्र जडेजा को दे दी है। पहले ही मैच में छक्के से धोनी ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है।

धोनी की कलाबाजी

धोनी क्रिकेट की तरह फुटबॉल खेलने के भी काफी शौक़ीन है। इनकी फुटबॉल खेलने की कला को पूरी दुनिया देख चुकी है। फुटबॉल के लिए इनके पास क्रिकेट भी हो तो चलेगा। क्रिकेट के मैदान पर इसी गेंद को फुटबॉल बनाकर खेलने लगते हैं। आज आईपीएल के पहले ही मैच में उनकी कलाबाजी को देखकर दर्शक वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं।

धोनी ने आईपीएल करियर की 24वीं फिफ्टी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आईपीएल करियर में अब तक 24 अर्धशतक जड़े हैं। आज उनकी 24वीं फिफ्टी पर सभी दर्शक काफी उत्साह में थे। उनके मैदान पर आते समय पूरा स्टेडियम सिर्फ धोनी-धोनी ही बोल रहा था। धोनी ने 38 गेंदों पर 50 रन बनाए हैं।

https://twitter.com/inferna63786672/status/1507746850627067908

7 चौके और 1 छक्के से लगाया अर्धशतक

महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल के पहले ही मैच में सीजन की धमाकेदार शुरुआत की है। धोनी ने 38 गेंदों का सामना करते हुए कुल 50 रन बनाए। धोनी ने अपनी इस नाबाद पारी में कुल 7 बेहतरीन चौके और 1 गगनचुंबी छक्का जड़ा है।

Latest News